Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshपड़ोस की युवती को झांसा देकर युवक ले गया राजस्थान, 1 लाख...

पड़ोस की युवती को झांसा देकर युवक ले गया राजस्थान, 1 लाख 80 हजार में बेचा, पुलिस ने दो भेजा जेल- Rewa News

Rewa News : रीवा। पड़ोस में रहने वाली एक युवती को युवक झांसा देकर राजस्थान ले गया। जहां उसने युवती को 1 लाख 80 हजार में बेंच दिया। एक दिन युवती ने फोन करके पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों की शिकायत पर एक्शन में आई पुलिस ने पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेज दिया है।
यह पूरा मामला रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है। जहां परिजनों ने बीते दिनों पुलिस में यह शिकायत दर्ज कराई कि पड़ोस में रहने वाला युवक उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर राजस्थान ले गया। जहां उसे 1 लाख 80 हजार में बेंच दिया है।

उक्त पूरे मामले की जानकारी देते हुए हनुमना पुलिस ने बताया कि युवती को खरीदने वाले दो आरोपियों को राजस्थान के चुरू से गिरफतार कर रीवा ले आया गया। जहां से उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने उन्हें जेल भेज दिया है। आरोपियों में रिछपाल सिंह राठौर पुत्र मूल सिंह राठौर 35 वर्ष निवासी लधासर थाना रतनगढ़ जिला चुरू राजस्थान और बजरंग सिंह शेखावत पुत्र मूल सिंह शेखावत 45 वर्ष निवासी खिरोड़ थाना नवलगढ़ जिला झुंझनू शामिल है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 376, 368, 212, एससी-एसटी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

क्या है घटनाक्रम

पुलिस ने बताया कि बीते दिनों स्थानीय निवासी ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। फरियादी ने अपने शिकायती आवेदन में कहा कि गत माह उसकी बेटी बिना बताए कहीं चली गई। बीते दिनों उसका फोन आया कि गांव का ही रामबहोर विश्वकर्मा उसे बहला-फुसलाकर भोपाल ले गया। 10 दिन तक भोपाल में रूकने के बाद वह उसे राजस्थान के चुरू ले गया। जहां आरोपी ने रिछपाल सिंह को 1.80 लाख रूपए में बेंच दिया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

राजस्थान पहुंची पुलिस

मामले को गंभीरता से लेते हुए हनुमना पुलिस ने एक टीम बनाकर राजस्थान भेजा। जहां आरोपी रिछपाल सिंह के चंगुल से युवती को मुक्त कराया। साथ ही दो आरोपियों को पुलिस अपने साथ हनुमना थाने ले आई। जबकि युवती को बेचने वाले आरोपी रामबहोर विश्वकर्मा अभी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

पूरे मामल में हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि युवती को राजस्थान में बेंचने का एक मामला सामने आया था। जिस पर कार्रवाई की गई है। युवती को सकुशल मुक्त करा लिया गया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। जबकि मुख्य आरोपी की अभी तलाश जारी हैं।

Also Read- Rewa News : होली पर रक्तरंजित हुआ हाईवे: डम्फर की जद में आए बाइक सवार दो लोग, एक की मौत, एक गंभीर

Also Read- Mauganj News : लड़की ने शादी से किया इंकार, तो थाने का एसआई बन लड़के ने किया किडनैप, मामला दर्ज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular