Yes Bank के शेयर में 20 फीसदी का आया उछाल, 25 रूपए पार जा सकते हैं दाम

Yes Bank के शेयर में 20 फीसदी का आया उछाल, 25 रूपए पार जा सकते हैं दाम

यश बैंक (Yes Bank) के शेयर में गजब का उछाल देखा जा रहा है। यह उछाल पिछले 2 दिनों से लगातार जारी है। एक्सपर्ट का मानना है कि इस तेजी से यश बैंक के शेयर की कीमत 25 रूपए पार जा सकती है।

रिपोर्ट की माने तो गत शुक्रवार को यश बैंक (Yes Bank) के शेयर में 11 फीसदी का उछाल देखने को मिला था। जिसके बाद शेयर की कीमत पिछले दो सालों के उच्चतम दर पर जा पहुंची। दो दिन ट्रेडिंग में 20 फीसदी के आए उछाल के बाद सोमवार को भी उछाल जारी रहा। सोमवार को 8 फीसदी के उछाल यश बैंक के शेयर में देखी गई। तो वहीं 20 फीसदी उछाल के साथ शेयर की कीमत 21.30 रूपए की कीमत पर बंद हुआ।

25 पार जा सकते हैं दाम

शेयर बाजार से जुड़े एक्सपर्टो का मानना है कि यश बैंक (Yes Bank) के शेयर में जिस तरह से तेजी देखी जा रही है। वह आगामी दिनों में यदि जारी रहती है तो शेयर की कीमत 25 पार जा सकती हैं। जबकि कई एक्सपर्ट 28 रूपए पार यश बैंक की कीमत जाने की मंशा जा रहे हैं।

Yes Bank के शेयर में क्या आई तेजी

रिपोर्ट की माने तो यश बैंक (Yes Bank) के शेयर में तेजी आने का प्रमुख कारण आरबीआई को माना जा रहा हैं। दरअसल गत दिनों आरबीआई ने दो अमेरिकी कंपनी को अपनी हिस्सेदारी बेंचने की शसर्ते मंदूरी दी। आरबीआई ने 8898 करोड़ की हिस्सेदारी कलाईन गु्रप एण्ड एडवेंट इंटरनेशनल समूह को बेंचने की मंदूरी दे दी है। जिसके बाद से बैंक के शेयर में तेजी देखने को मिली है। खासकर यश बैंक के शेयर के दामों में गजब का उछाल आया।

Also Read- Business Idea : यह बिजनेस शुरूआत से देने लगेगा प्रॉफिट, शहर से लेकर गांव तक में इस प्रोडक्ट की खूब मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *