Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSWill Smith Inu Coin लांच होते ही उड़ा दिया गर्दा, 24 घंटे...

Will Smith Inu Coin लांच होते ही उड़ा दिया गर्दा, 24 घंटे में बढ़ा रिकार्डतोड़ दाम, जाने कहां हो रहा ट्रेंड

Will Smith Inu Coin ने लांच होते ही निवेशकों का जमकर ध्यान अपनी ओर खींचा। इस कॉइन की कीमतों में बीते 24 घंटे में 10 हजार फीसदी का उछाया आया।

क्रिप्टो का बाजार करेंसियों से भरा पड़ा है। आए दिन यहां नई-नई करेंसियां लांच होती। आज एक ऐसी ही क्रिप्टोकरेंसी की बारे में हम आपको जानकारी देंगे। जो हाल ही में लांच की गई है। लांच होते ही इस करेंसी ने लोगों का जमकर ध्यान अपनी ओर खींचा। जिसकी प्रमुख वजह रही इस करेंसी के दामों में आई जबदस्त उछाल। ऐसे में चलिए जानते हैं कौन वह करेंसी और कितने फीसदी का इसमें उछाल आया और यह कहां ट्रेंड कर रही है।

दरअसस जिस क्रिप्टोकरेंसी की हम बात कर रहे वह Will Smith Inu है। यह करेंसी हाल ही में लांच की गई है। लांच होते ही इस करेंसी के 10 हजार फीसदी तक दाम बढ़े। Will Smith Inu नाम का एक मीम टोकन है। मजेदार बात तो यह है कि रिलीज़ होने के चंद घंटों में ही इस टोकन ने करीब 10,000% का जबरदस्त उछाल दर्ज कर लिया।

Will Smith Inu Coin लांच होते ही उड़ा दिया गर्दा, 24 घंटे में बढ़ा रिकार्डतोड़ दाम, जाने कहां हो रहा ट्रेंड

CryptoPotato की रिपोर्ट के अनुसार, Will Smith Inu टोकन ने लांच होते ही 24 घंटे में गर्दा उड़ा दिया। 24 घंटे के भीतर इस करेंसी के दाम में करीब 10 हजार फीसदी का उछाल आया। लॉन्च के बाद यह टोकन कुछ DEX जैसे कि Uniswap पर ट्रेड के लिए उपलब्ध था, जहां इसकी कीमत 10,000% बढ़ गई थी।

CoinMarketCap के डेटा से पता चलता है कि यह कल के अपने पीक प्राइस से वापस गिर गया, लेकिन यह खबर लिखते समय तक $0.00000078 के आसपास ट्रेड हो रहा था। Will Smith Inu कुल सप्लाई 1,000,000,000,000 पर सेट है।

hindinews11 आपको इस इस तरह के नए टोकन पर निवेश करने से पहले उसके बारे में सभी जरूरी जानकारी लेने का सुझाव देता है। क्योंकि इससे पहले भी कई ऐसे टोकन सामने आए हैं जिसमें लांचिंग के समय गजब की तेजी दिखी, बाद में निवेशक यहां से काफी हानि उठाया है।

बताते चले कि हाल ही में आयोजित ऑस्कर 2022 में एक्टर विल स्मिथ अपनी पत्नी जेडा पिंकेट स्म‍िथ (Jada Pinkett Smith) के साथ शिकरत करने पहुंचे थे। इस दौरान शो के होस्ट और स्टैंड-अप कॉमेड‍ियन क्रिस रॉक ने जेडा के गंजेपन पर मज़ाक किया। शायद यह बात विल स्मिथ को रास नहीं आई, लिहाजा उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया। विल की यह हरकत पहले तो लोगों को मजाक लगी, लेकिन बाद में जब विल वापस आकर अपने जगह पर बैठ गए और क्रिस को हिदायत दी कि वह उनकी पत्नी का नाम न लें। हालांकि आगे शो में जब विल बेस्ट एक्टर का अवार्ड लेने पहुंचे तो उन्होंने अपनी इस हरकत पर माफी भी मांगी और अफसोस जाहिर किया। अगले दिन विल ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट साझा करके सार्वजनिक रूप स क्रिस से माफी मांगी। इस पूरे वाक्ये के बाद यह माना जा रहा है कि विल स्थित इनु कॉइन को मार्केट में लांच किया गया।

Also Read- Shiba Inu Latest News Today : शीबा इनु कॉइन के दामो में तेजी, बढ़ गए इतने फीसदी दाम

Also Read- Most valuable 5 rupees coin : यह है 5 रूपए का सबसे महंगा सिक्का, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular