hindinews11.com

Emraan Hashmi का किसिंग सीन देख गुस्से से लाल हो जाती है पत्नी परवीन सहानी, इस चीज से करती है पिटाई

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक लम्बा समय बीत चुका हैं। फिल्मों में उनकी छवि एक सीरियल किसर अभिनेता के रूप में हैं। एक इंटरव्यू में इमरान ने खुलासा किया था कि फिल्मों में उनके द्वारा दिया गया किसिंग सीन को देखकर उनकी पत्नी परवीन सहानी गुस्से से लाल हो जाती है और फिर उनकी बैगों से पिटाई करती हैं।

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) कहते हैं कि जब भी वह फिल्मों में कोई किसिंग सीन करते हैं तो उन्हें पत्नी को बतौर गिफ्ट एक बैग खरीद कर देना होता हैं। इमरान कहते है कि बैगों से उनकी आलमारी भरी पड़ी हैं।

एक इंटरव्यू में अभिनेता इमरान हाशमी ने बताया था कि वह फिल्मों में किसिंग सीन के हमेशा से खिलाफ थे। लेकिन स्क्रीप्ट की मांग के चलते उनकी छवि एक सीरियल किसर अभिनेता के रूप में बन चुकी हैं। जिससे वह अब बाहर निकालना चाहते हैं। वह अपनी एक ही इमेज में बंधकर नहीं रहना चाहते हैं।

Emraan Hashmi का किसिंग सीन देख गुस्से से लाल हो जाती है पत्नी परवीन सहानी, इस चीज से करती है पिटाई

जोर से नहीं मारती पत्नी

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) से जब इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या आपकी पत्नी परवीन सहानी का किसिंग सीन को लेकर अभी भी वहीं हाल है। तो अभिनेता कहते हैं कि अब वह पहले जैसा जोर से नहीं मारती हैं। लेकिन अभी भी वह इस तरह के सीन को देखकर खींझ जाती है। पहले वह बैग से पिटाई करती थी, लेकिन अब वह हाथों से मारती हैं। आपको बताते चले कि इमरान हाशमी ने यह एक मजाकिया लहजे में कहा था। क्योंकि इमरान खान की शादी को परवीन सहानी से किए हुए एक लम्बा समय बीत चुका हैं। दोनों के बीच किसी भी तरह की अनबन की खबर अब तक सामने नहीं आई हैं। दोनों ही सितारें अपने मैरिड लाइफ में काफी व्यस्त हैं।

बताते चले कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) उत्तर प्रदेश के कन्नौज क्षेत्र के रहने वाले हैं। इमरान का पहले नाम इमरान अनवर हाशमी थी। जिसे बाद में उन्होंने बदल कर फिर से इमरान हाशमी कर लिया था। हां यह जरूर है कि उन्होंने अपने नाम के अंग्रेजी शब्द में एक ए और जरूर जोड़ा हैं।

Also Read- H mint mark Coin Value : H मिंट मार्क वाला एक रूपए का सिक्का है तो मिलेंगे लाखों रूपए, जाने सिक्के की खासियत

Also Read- Gautam Adani house : कई अलीशान घर के मालिक है गौतम अडाणी, पैतृक घर में रहने वाले किराएदार से नहीं लेते एक भी पैसा

Leave a Comment