hindinews11.com

Madhuri Dixit एवं अनिल कपूर आखिर एकसाथ क्यों नहीं किया 17 सालों तक काम, ये रही बड़ी वजह!

90 के दशक में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एवं अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जोड़ी सुपरहिट रही। इस जोड़ी ने एकसाथ कई फिल्में हिट दी। लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि इस जोड़ी को एकसाथ आने में 17 साल का समय लग गया। चलिए जानते हैं।

दरअसल सिने जगत में यदि कोई जोड़ी एकसाथ कई फिल्मों में नजर आ जाए तो इनका नाम एक-दूसरे से जुड़ने लगता है। खास यह तब होता है कि कोई जोड़ी बैक टू बैक हिट फिल्में दे रही हो। ऐसा ही कुछ माधुरी दीक्षित एवं अनिल कपूर के साथ भी हुआ। 90 के दशक में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एवं अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी। जिसमें तेजाब, राम लखन, जमाई राजा, बेटा व खेल फिल्में शामिल है।

Madhuri Dixit एवं अनिल कपूर आखिर एकसाथ क्यों नहीं किया 17 सालों तक काम, ये रही बड़ी वजह!

इस जोड़ी फिल्मों में दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिर ऐसा कुछ हुआ कि माधुरी ने यह फैसला ले लिया कि अब वह अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ काम नहीं करेगी। दोबारा पर्दे में एकसाथ नजर आने के लिए इस जोड़ी को 17 साल का समय लग गया। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म टोटल धमाल में यह जोड़ी एकबार फिर साथ दिखी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एवं अनिल कपूर (Anil Kapoor) बैक टू बैक हिट फिल्में दे रहे थे। उस समय इनके बीच अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी। कहा जाता है कि इन्हीं अफेयर की खबरों की वजह से एक बार अनिल कपूर (Anil Kapoor) की पत्नी अपने बच्चों को सेट पर लेकर पहुंच गई थी। जहां वह जब अनिल कपूर से बात कर रही थी तो माधुरी (Madhuri Dixit) यह बातें सुन रही थी। इसी दरम्यान उन्होंने फैसला लिया कि वह आगे से अनिल कपूर के साथ फिल्में नहीं करेगी।

अफवाहों से दूर रहना चाहती थी माधुरी

रिपोर्ट की माने तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) यह नहीं चाहती थी कि उनकी वजह से अनिल कपूर (Anil Kapoor) का हंसता खेलता परिवार टूटे। क्योंकि वह यह जानती थी कि अगर आगे वह अनिल कपूर के साथ फिल्में करेंगी तो जो अफवाह फैली हुई है वह और ज्यादा बढ़ सकती है। जिस वजह से अनिल कपूर का परिवार टूट सकता है। अफवाहों से खुद को बचाने के लिए माधुरी ने यह तय कर लिया कि वह अब आगे अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ फिल्में नहीं करेगी, और हुआ भी यही। माधुरी एवं अनिल फिर 17 सालों तक एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया।

Also Read- Urfi Javed Pics : कपड़े छोड़ बालों से बदन को ढकती नजर आई उर्फी जावेद, फैंस बोले क्या करके मानोगी

Also Read- Shefali Jariwala पहले से कहीं ज्यादा हो गई हैं बोल्ड, लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी होश

Leave a Comment