hindinews11.com

Yami Gautam ने आखिर क्यों कहा मेरी एक्टिंग का रिव्यू मत करना, जाने वजह!

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) हाल ही में कई फिल्मों में नजर आ रही है और समय के साथ इनकी एक्टिंग काफी ज्यादा अच्छी हो गई है. फिल्म दसवीं में इन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है जिसकी वजह से हर तरफ इन की प्रशंसा हो रही है लेकिन एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने इनको हिंदी फिल्मों की डेड गर्लफ्रेंड कह दिया जिसके बारे में पता लगने पर क्या में गौतम भड़क गई और उन्होंने ट्विटर पर आलोचना करते हुए कहा कि यह बेहद ही अपमानजनक बात है.

Yami Gautam ने आखिर क्यों कहा मेरी एक्टिंग का रिव्यू मत करना, जाने वजह!

यामी गौतम (Yami Gautam) ने ट्विटर पर कहा इससे पहले कि मैं कुछ और कहूं मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं आम तौर पर अपनी प्रगति में रचनात्मक आलोचना करती हूं, लेकिन जब एक निश्चित मंच आपको लगातार नीचे खींचने की कोशिश करता है तो मुझे इसके बारे में बोलना जरूरी लगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के ऊपर यामी गौतम अब हिंदी फिल्मों की डेट गर्लफ्रेंड नहीं है, लेकिन जुझारू मुस्कान तो राही जाने लगी है आने वाली एकमात्र सार्थक चीज है, ऐसा रिव्यू दिया जिसकी वजह से यामी गौतम को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

इतना ही नहीं यामी गौतम (Yami Gautam) ने इसके आगे कहा कि मेरी हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों में ए थर्सडे, बाला, उरी आदि है जिसके अंदर मेरे काम को सभी ने सराहा है, लेकिन यह बेहद ही अपमानजनक जिस प्रकार से ऐसा रिव्यू दिया गया है. अपनी योग्यता को साबित करने में वर्षों की मेहनत लगती है लेकिन कुछ पोर्टल को यह बात समझ में नहीं आती है.

बात करें फिल्म दसवीं की तो इसमें यामी गौतम (Yami Gautam) ने एक हरियाणवी पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है जिसके लिए उन्होंने कहा कि मुझे यह भूमिका निभाने में बहुत मजा आया और मैं यह किरदार निभाकर बहुत ही खुश हूं. इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन भी नजर आए हैं जिन्होंने इस में एक पॉलीटिशियन का किरदार निभाया है, अब खबरें सुनने को मिल रही है कि यामी गौतम जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ओ माय गॉड टू में नजर आने वाली हैं.

Also Read- Shahid Kapoor ने बयां किया दर्द, कहा- मीरा रापजूत बच्चों के साथ मिलकर मुझे धक्के मार निकाल देते हैं घर से बाहर, फिर मैं…

Also Read- Happy Birthday Allu Arjun : बेहतरीन अभिनेता के साथ ही शानदार सिंगर भी है अल्लू अर्जुन, किताबें पढ़ने का है बेहद शौक

Leave a Comment