hindinews11.com

मल्लिका शेरावत ने आखिर क्यों बदल लिया था नाम व सरनेम, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

मल्लिका शेरावत लम्बे समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। लेकिन उन्होंने अपने करियर में कई जर्बदस्त हिट फिल्में दी हैं। मल्लिका की कई सितारों संग पर्दे पर जोड़ी बनी। जिसे लेागों ने खूब पसंद किया। फिल्मों से मल्लिका भले ही इन दिनों दूर है, लेकिन वह अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में बनी रहती हैं। मल्लिका को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए हुए 19 साल से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। लेकिन सिने जगत में इंट्री लेना उनके लिए आसान नहीं था। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले मल्लिका ने अपने परिजनों से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे।

दरअसल एक इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया कि उनके परिजन नहीं चाहते थे कि वह बॉलीवुड फिल्मों में काम करें या फिर मॉडलिंग करें। मल्लिका बताती है कि उनका जन्म हरियाणा के कंजर्वेटिव जाट फैमिली में हुआ था। उनके फैमिली में मॉडलिंग या फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं थी। मल्लिका के फैमिली का मानना था कि इससे उनका नाम खराब होगा।

मल्लिका शेरावत ने आखिर क्यों बदल लिया था नाम व सरनेम, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

मल्लिका शरावत का ओरिजनल नाम रीमा लाम्बा था। लेकिन फिल्मों में काम किए जाने के विरोध के चलते उन्होंने अपना नाम व सरनेम दोनों ही बदल लिया। महिल्ला ने अपने सरनेम पर मां का सरनेम सहरावत को जोड़ा था। क्योंकि मां उन्हें सपोर्ट करती थी। बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने कहा था कि उन्होंने पितृसत्ता के खिलाफ आवाज बुलंद की। क्योंकि उनके पिता का कहना था कि यह बॉलीवुड में जाएगी तो नाम खराब होगा। जिस पर मल्लिका ने पिता का नाम व सरनेम दोनों को डिस ऑन कर दिया। इंटरव्यू में मल्लिका ने कहा कि वो मेरे पिता है मैं उनकी इज्जत करती हूं। उन्हें प्यार करती हूं। लेकिन उन्हें खराब होने का डर था तो मैं उनके नाम को ही हटा दिया।

बन रहे धीरे-धीरे रिश्ते

इंटरव्यू में आगे मल्लिका बताती है कि जब वह सिने जगत में इंट्री ली तो उनके फैमिली मेम्बर से उनके रिश्ते ठीक नही थे। लेकिन समय साथ कुछ कड़वाहट दूर हुई हैं। धीरे-धीरे रिश्ते बन रहे हैं, लेकिन अभी भी उतने अच्छे नहीं हैं।
बताते चले कि बॉलीवुड फिल्मों में पहली बार मल्लिका शेरावत जीना सिर्फ मेरे लिए में नजर आई थी। लेकिन असल में उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलरटी फिल्म मर्डर से मिली। इस फिल्म में मल्लिका के अपोजिट इमरान हाशमी नजर आए थे।

Also Read- ऐश्वर्या राय के खातिर जब मीडियापर्सन से भिड़ गई थी जया बच्चन, कहा-ऐश तुम्हारी स्कूल की गर्लफ्रेंड है क्या

Also Read- ऐश्वर्या राय की वजह से मुसीबत में फंसा बच्चन परिवार, अमिताभ अभिषेक की उड़ी रातों की नींद

Leave a Comment