hindinews11.com

ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की ही बहू क्यों बनी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा, गिनाई अभिषेक की खूबियां

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हें न जाने कितने दौलतमंद व टॉप एक्टर्स अपने परिवार का हिस्सा बनाना चाहते थे। लेकिन अभिनेत्री ने अभिषेक को ही अपना हमसफर क्यों चुना, शादी के कई साल बाद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की ही बहू क्यों बनी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा, गिनाई अभिषेक की खूबियां

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) व अभिषेक बच्चन की शादी की खबरें जब खबरों में आई तो लोगों को यकीन नहीं हो रहा था। जिसके पीछे की वजह थी ऐश्वर्या भारत ही नहीं ल्कि दुनियाभर में खूब पॉपुलर थी। तो वहीं अभिषेक बच्चन उस समय अपने नाम कुछ खास उपलब्धि नहीं दर्ज करा पाए थे। ऐसे लोग यह कहने से बाज नहीं आए कि ऐश्वर्या ने बच्चन सरनेम देखकर अभिषेक से शादी की हैं। शादी के कई सालों बाद ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अभिषेक को ही अपना जीवनसाथी क्यों चुना। क्यों उन्होंने बच्चन परिवार की ही बहू बनने का फैसला लिया।

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने बताया कि अभिषेक बच्चन की कौन सी बातें उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं। ऐश कहती है कि अभिषेक हिम्मती, कुलीन और नाइट इन शाइनिंग आर्मर वाले इंसान हैं। वह थोड़े से सुलझे व थोड़े पागल व मजबूत व्यक्ति हैं। वह जिंदगी को खुलकर गले लगाते है। अभिषेक की इन्हीं सब खूबियों से उन्हें बेहद प्यार हैं। ऐश कहती है कि मैं ऐसे शख्स के साथ एक पल भी नहीं रह सकती जो हमेशा कैलरी गिनता रहे।

ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की ही बहू क्यों बनी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा, गिनाई अभिषेक की खूबियां

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) कहती है कि ऐसा शख्स जो आपकी जिंदगी में एक ताजी हवा का झोंका सा बनकर आए, जीवन को खुशियों, प्यार व मस्ती से भर दे ऐसा इंसान भला किसे पसंद नहीं आएगा। ऐश कहती है कि ये तमाम खूबियां बड़े नाम व दौलत से कहीं ज्यादा बढ़कर होती हैं। पैसा आपको एक लग्जरी लाइफ तो दे सकता हैं। लेकिन यदि पार्टनर केयरिंग न हो तो मैरिड लाइफ में भी खुशी नहीं आ सकती है। शायद इसी सोच की वजह से ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को अपना हमसफर चुना और बच्चन परिवार की बहू बनी।

Also Read- आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कंडोम कंपनी के एक ट्वीट ने खींचा सबका अपनी ओर ध्यान

Also Read- जुग जुग जियो फिल्म के सेट पर वरूण धवन व कियारा आड़वाणी के बीच बात को लेकर हुई जमकर लड़ाई

Leave a Comment