hindinews11.com

आजकल की बहुंए पूछती कहां है… आलिया के हॉलीवुड डेब्यू पर नीतू कपूर का छलका दर्द

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बहू आलिया भट्ट हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। जिसे लेकर अब नीतू कपूर ने कहा कि आजकल के बच्चे पूछते नहीं हैं।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों जुग जुग जियो फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में नीतू कपूर के साथ अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरूण धवन नजर आएंगे। रिपोर्ट की माने तो जुग जुग जियो फिल्म करने से पहने उन्होंने रणबीर कपूर व आलिया भट्ट से भी राय ली थी। ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर खुद को व्यस्त रखना चाहती थीं। जिस वजह से वह फिल्म से लेकर शोज और विज्ञापन कर रही हैं। रणबीर भी लंबे समय बाद बड़े पर्दे नजर आएंगे। रणवीर की ब्रह्मास्त्र फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। लेकिन इस बीच नीतू कपूर की बहू आलिया भट्ट अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं।

आजकल की बहुंए पूछती कहां है... आलिया के हॉलीवुड डेब्यू पर नीतू कपूर का छलका दर्द

आलिया के हॉलीवुड डेब्यू पर बोली नीतू

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से जब यह सवाल किया गया कि क्या आलिया ने हॉलीवुड डेब्यू से पहले उनकी राय ली थी। जवाब में नीतू ने कहा कि आज के दौर में बच्चे नहीं पूछते हैं। यह उनकी खुद की जिंदगी है। आलिया अभी नई-नई बहू है। साथ ही यह उसकी जिंदगी है। अगर वो मैनेज कर सकते हैं तो हॉलीवुड में करे, बॉलीवुड में जाए, दोनों खुश हैं। हमें इससे कोई ऐतराज नहीं है।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कहती है कि आलिया व रणवीर एकदूजे के लिए बने हैं। वह बेहद खुश हैं। बताते चले कि मई माह में आलिया ने नेटफ्लिक्स की शूटिंग की थी। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्ता स्टोरी पर साझा की थी। आलिया के अपोजिट इसमें हॉलीवुड स्टार गडोट हैं।

24 जून को रिलीज होगी नीतू की फिल्म

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) लम्बे समय बाद फिल्मों नजर आने वाली हैं। उनकी आगामी फिल्म जुग जुग जियो हैं। जिसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया गया है। फिल्म का निर्देशित राज मेहता ने किया है। फिल्म 24 जून को पर्दे पर रिलीज होगी।

Also Read- Nishadraj Boat Subsidy Yojana : योगी सरकार नाव खरीदने दे रही पैसा, जाने कितना और कैसे मिलेगा लाभ

Also Read- बिन ब्लाउज की साड़ी पहन जब ऐश्वर्या राय ने लूट ली थी महफिल, लोगों ने की थी जमकर तारीफ

Leave a Comment