जब यो यो हनी सिंह ने सैकड़ों लोगों के सामने कहा मैंने Sunny Leone की सारी फिल्में देखी हैं…

जब यो यो हनी सिंह ने सैकड़ों लोगों के सामने कहा मैंने Sunny Leone की सारी फिल्में देखी हैं…

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने बॉलीवुड करियर में कई फिल्मों नजर आई। कुछ में वह बतौर हिरोइन तो कुछ में वह आइटम सांग करती दिखी। हालांकि रागिनी एमएमएस 2 को छोड़कर अभिनेत्री की सभी फिल्में फ्लाफ रही हैं।

जिस्म 2 फिल्म से बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं। इन 10 सालों में सनी कई फिल्मों में बतौर अभिनेत्री नजर आई तो कई में वह आइटम सांग करती दिखी। बहरहाल सनी (Sunny Leone) के हर अवतार को फैंस ने खूब पसंद किया। लेकिन सनी के करियर में सिर्फ एक ही हिट फिल्म रही। वह थी रागिनी एमएमएस 2। इसी फिल्म के चार बोतल बोदका गाने में सनी एवं यो यो हनी सिंह साथ-साथ नजर आए थे।

जब हनी सिंह ने कहा मैंने सनी की देखी सारी फिल्म

यह बात उन दिनों की जब रागिनी एमएमएस 2 फिल्म को प्रमोट करने के लिए हनी सिंह एवं सनी लियोन (Sunny Leone) एकसाथ मंच पर पहुंचे थे। जहां सैकड़ों लोगों की भीड़ मौजूद थी। जहां सबसे पहले सनी एवं हनी सिंह ने चार बोतल बोदका गाने पर जर्बदस्त परफार्म किया। इसके बाद बातों का सिलसिला शुरू हुआ। इस दौरान हनी सिंह ने कहा कि मैं सनी लियोन का बहुत बड़ा फैंस हूं। मैंने उनकी सारी फिल्में देखी हैं।

शर्म से पानी-पानी हो गई थी सनी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो हनी सिंह ने जैसे ही कहा कि मैंने सनी (Sunny Leone) की सारी फिल्म देखी हैं तो मौजूद लोगों ने जमकर सीटियां बजाई थी। तो वहीं सनी लियोन शर्म से पानी पानी हो गई थी। क्योंकि यह बात सभी जानते थे कि उस समय सनी ने बॉलीवुड में महज एक-दो फिल्में ही की थी। इससे पहले वह एडल्ट स्टार रह चुकी थी। ऐसे में हनी सिंह द्वारा यह कहना मैंने सनी की सारी फिल्में देखी है लोग एडल्ट फिल्म से जोड़ने लगे थे। हालांकि बाद में सनी ने हाथ में माइक थामा और पूरी बात करे सम्हाला। सनी कहती है कि हनी सिंह पक्के जेंटलमैंन है। मैं भी उनकी बड़ी फैन हूं।

Also Read- Aadhaar Card धारक को मोदी सरकार दे रही 5 लाख का लोन! तो क्या अब वाकई हर कोई बनेगा लखपति!

Also Read- Business Idea : साल के 12 महीने चलने वाला यह बिजनेस महीने के कराएंगा 5 लाख कमाई, जाने स्टेप बाई स्टेप पूरी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.