Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Twinkle Khanna ने सरेआम खोल दी थी पति Akshay Kumar की...

जब Twinkle Khanna ने सरेआम खोल दी थी पति Akshay Kumar की पोल, खुद खिलाड़ी कुमार रह गए थे शॉक्ड

बॉलीवुड की दुनिया में ढेर सारे ऐसे शादीशुदा कपल्स है जिनका नाम बड़े प्रमुखता से लिया जाता है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व ट्वींकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी इसी लिस्ट में शामिल हैं। यह कपल हमेशा किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बना ही रहता है। दोनों सितारे अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद ही खुश रहते है साथ ही एक-दूसरे की तारीफ करने में पीछे नहीं रहते हैं। हालांकि कई ऐसे भी मौके रहे हैं जब यह कपल एक-दूसरे की पोल खोलने में पीछे नहीं रहे हैं। ऐसे में आज जब यह कपल अपनी शादी की 21वीं साल गिरह मना रहा है तो हम आपको इनसे जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं।

Photo credit-twinkle Khanna Instagram

यह बात तो सभी जानते है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व ट्वींकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए काफी मशहूर हैं। लेकिन खिलाड़ी कुमार अपने स्टाइलिश लुक का श्रेय अपनी पत्नी ट्वींकल खन्ना को देते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने बताया था कि उनकी सास डिंपल कपाड़िया एक फैशन आइकन हैं, इसके अलावा उनकी पत्नी ट्वींकल भी काफी स्टाइलिश हैं। लिहाजा खिलाड़ी कुमार के पास इन दोनों के साथ एडजस्ट होने का सिर्फ एक ही विकल्प था वह था कि खुद भी वह स्टाइलिश बन जाएं।

दूसरी तरफ ट्वींकल खन्ना ने अपने पति के फैशन सेंस का राज खोलते हुए कहा था कि अक्षय के पास मेरे से ज्यादा फुटवियर्स हैं। आगे ट्वींकल कहती है कि यही नहीं उनके पास वॉडरोब में पिंक, पर्पल, ग्रीन व येलो कलर के पैंट्स का एक शानदार कलेक्शन्स हैं। पत्नी की जुबां से यह सुनकर अक्षय (Akshay Kumar) ने बताया था कि ट्वींकल ने ही उनसे पैंट्स के कलेक्शन लेने को कहा था। तब ट्वींकल कहती हैं कि, हां उन्होंने कहा जरूर था लेकिन पूरा रेन्बो कलेक्शन खरीदने को नहीं कहा था। आगे ट्वींकल बताती है कि अक्षय के पास 350 जोड़ी जूते हैं। जब ट्वींकल (Twinkle Khanna) से पूछा गया कि आप दोनों में से किसे सबसे कम समय तैयार होने में लगता है तो उन्होंने अक्षय का नाम लिया।

तैयार होने के सवाल पर विस्तार से बात करते हुए ट्वींकल कहती है कि मुझे तैयार होने में किसी की मदद की जरूरत नहीं होती है। जबकि अक्षय को तैयार होने में पूरी 11 लोगों की टीम लगती है। इसलिए वह समय पर रेडी हो जाते हैं और उन्हें समय लग जाता है। बताते चले कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एवं ट्वींकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को पूरे 21 साल बीत चुके हैं। यह कपल इन 21 सालों में एक परफेक्ट कपल की तरह हर पड़ाव पर एक-दूसरे का साथ देता हमेशा से नजर आया है। अक्षय व ट्वींकल आज एक बेटा आरव एवं एक बेटी नितारा के पैरेंट्स हैं।

Also Read- ..तो इस वजह से अभिषेक बच्चन ने की थी खुद से तीन साल बड़ी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी

Also Read- जब रवीना टण्डन ने सलमान खान के साथ काम न करने की खाई कसम, यह रही प्रमुख वजह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular