Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedजब स्कूल में टीचर को ही काट खाए थे Tiger Shroff, मिली...

जब स्कूल में टीचर को ही काट खाए थे Tiger Shroff, मिली यह सजा, जाने एक्टर की Net worth

बॉलीवुड के हैण्डसम स्टार टाइगर (Tiger Shroff) श्राफ 2 मार्च को अपना 32वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर चलिए जानते हैं एक्टर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें व नेटबर्थ (Net Worth)।

जब स्कूल में टीचर को ही काट खाए थे Tiger Shroff, मिली यह सजा, जाने एक्टर की Net worth

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) की गिनती बॉलीवुड में एक एक्शन स्टार में होती हैं। वह जर्बदस्त एक्शन के साथ ही बेहतरी डांस मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं। टाइगर के सबसे ज्यादा युवा फैंस हैं। वह टाइगर के एक्शन स्टंट व डांस को बेहद पसंद करते हैं। टाइगर श्राफ उन सितारों में से एक है जो दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। टाइगर अब तक कई बेहतरीन एक्शन फिल्में कर चुके हैं। टाइगर की आगामी फिल्म गणपत है। जिसमें उनके साथ कृति सेनन नजर आएगी। कृति व टाइगर की जोड़ी कई अन्य फिल्मों में भी साथ नजर आ चुकी हैं।

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) आज दुनियाभर में अपने इसी नाम से जाने जाते हैं। लेकिन शायद ही लोगों को पता हो कि उनका असली नाम जय हेमंत श्राफ था। फिल्मों में एंट्री करने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर टाइगर रख लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने बताया था कि वह बचपन में बेहद शरारती हुआ करते थे। उन्हें बचपन में काटने की आदत थी। जिसकी वजह से उन्हें एक स्कूल टीचर ने उन्हें कड़ी सजा दी थी।

टाइगर बताते हैं कि अपने काटने की आदत के चलते वह एक बार स्कूल में टीचर को ही काट खाएं थे। लिहाजा गुस्साएं टीचर ने उन्हें कड़ी सजा दे डाली थी। टाइगर बताते है कि अपनी इसी आदत के वजह से उन्होंने बाद में जय हेमंत श्राफ से अपना नाम टाइगर श्राफ रख लिया था।

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) के लग्जरी लाइफ स्टाइल की बात करें तो एक्टर के पास आज कई महंगी गाड़ियां हैं। जिसमें ऑडी, बीएमडब्लूय, रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज जैसी कारे शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो टाइगर (Tiger Shroff) आज बॉलीवुड के टॉप स्टार में शामिल हो चुके हैं। सोशल मीडिया में एक्टर के मिलियन के फैंस फालोइंग है।

जब स्कूल में टीचर को ही काट खाए थे Tiger Shroff, मिली यह सजा, जाने एक्टर की Net worth

टाइगर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं जहां वह बॉडी व सिक्स पैंक फ्लांट करते रहते हैं। इसके अलावा एक्टर सोशल मीडिया में अक्सर स्टंट का वीडियो शेयर करके खूब सुर्खियां बटोरते हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) आज प्रति फिल्म लगभग 10 से 12 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं। इसके अलावा एक्टर ब्रांड एंडोर्समेंट से करोड़ों की कमाई करते हैं। रिपोर्ट की माने तो अभिनेता टाइगर श्राफ लगभग साल में 12 करोड़ रूपए की कमाई करते हैं। बीते साल टाइगर ने एक लग्जरी सी फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा था। जिसकी कीमत तकरीबन 22.5 करोड़ बताई जाती है।

जब स्कूल में टीचर को ही काट खाए थे Tiger Shroff, मिली यह सजा, जाने एक्टर की Net worth

फिल्मों के अलावा टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को लेकर भी कई बार मीडिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं। हालांकि कभी दिशा एवं टाइगर ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि वह एक-दूसरे को डेट करते हैं। लेकिन कयासों का दौर तो हमेशा चलता ही रहता है। जिस वजह से कई बार मीडिया में यह खबरें भी आम रही कि टाइगर इन दिनों दिशा को डेट कर रहे हैं।

Also Read- Pathan Movie का शार्ट वीडियो जारी, Shahrukh khan ने लिखा मैं जानता हूं कि लेट हूं, लेकिन यह तारीख याद रखना

Also Read- जब स्कूल टीचर पर दिल हार बैठे थे Ranbir Kapoor, कहा- सभी टीचर्स साड़ी पहनकर आती थी, लेकिन इंग्लिस टीचर…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular