hindinews11.com

Saif Ali Khan को जब इस शख्स ने अजय देवगन के सामने जड़ दिया था जोरदार लाफा, मुंह तांकते रह गए थे अभिनेता

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर हैं। वह बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। सैफ ने अपने करियर में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्मों के अलावा सैफ अली खान अपने लव लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे हैं। फिल्म लव के अलावा सैफ को कई बार विवादों का भी सामना करना पड़ा हैं। आज इस स्टोरी मे सैफ (Saif Ali Khan) से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा हम आपको बताएंगे जिसमें एक निर्देशक ने उन्हें जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया था। जिसके बाद सेट में सनाका खिंच गया था। उस वक्त सेट पर अजय देवगन जैसे स्टार भी मौजूद थे। यह पूरा मामला कब और किस फिल्म का है चलिए जानते हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सैफ (Saif Ali Khan) को जोरदार थप्पड़ रसीद करने का पूरा मामला फिल्म कच्चे धागे का सेट का है। यह फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी। जिसमें प्रमुख रूप से अजय देवगन, सैफ अली खान, मनीषा कोइराला, नम्रता शिरोड़कर अहम किरदार में नजर आए थे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो निर्देशक टीनू वर्मा ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को कच्चे धागे फिल्म के सेट पर जोरदार थप्पड़ मारा था। उस दरम्यान वहां अजय देवगन भी मौजूद थे। एक इंटरव्यू में टीनू वर्मा ने कहा कि सैफ अगर आपको टेक्नीशियनों की रिक्सपेक्ट करना नहीं आता है तो फिल्में करना छोड़ दो। क्योंकि यही टेक्नीशियन है जो आपको प्रजेंट करते हैं। टीनू वर्मा के इस बयान से साफ होता है कि सैफ (Saif Ali Khan) ने टेक्नीशियन के साथ बद्तमीजी की होगी। जिस वजह से उन्होंने सैफ को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

Also Read- बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा का निधन! ऐसी उड़ी अफवाह तो एक्टर ने दिया यह रिएक्शन

Also Read- Naga Chaitanya सामंथा रूथ प्रभु के तलाक के पीछे बॉलीवुड के इस सुपरस्टार का है हाथ, ट्वीट में केआरके का दावा

Leave a Comment