Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Aishwarya Rai एवं Abhishek Bachchan की शादी में हुए 3 बड़े...

जब Aishwarya Rai एवं Abhishek Bachchan की शादी में हुए 3 बड़े हंगामे, एक्ट्रेस पर लगा था पति चुराने तक का आरोप!

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एवं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी। आज यह सितारे बॉलीवुड के पावर कपल में से एक माने जाते हैं। ऐश एवं अभिषेक साल 2007 मंे शादी के बंधन में बंधे थे। पति-पत्नी के रूप में दोनों की बॉन्डिंग की भी खूब तारीफ होती है। लेकिन क्या आपको मालुम है कि इनकी शादी की स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। इनकी शादी में कई ऐसी चीजें हुई जो किसी फिल्मी क्लाईमैक्स से कम नहीं है। ऐसे में चलिए जानते इनकी शादी में हुए 3 बड़े हंगामे के बारे में।

जब Aishwarya Rai एवं Abhishek Bachchan की शादी में हुए 3 बड़े हंगामे, एक्ट्रेस पर लगा था पति चुराने तक का आरोप!

दरअसल शादियों में रिश्तेदारों व मेहमानों का नाराज होना आम बात है। ऐसा ही कुछ अभिषेक (Abhishek Bachchan) एवं ऐश्वर्या राय की शादी में भी देखने को मिला था। ऐश्वर्या एवं अभिषेक की शादी में भी कुछ लोग बेहद नाराज हुए थे। नाराजगी के अलावा इनकी शादी के एक दिन पहले जमकर विवाद हुआ था। विवाद यह हुआ कि एक मॉडल ने यह दावा कर दिया था कि अभिषेक उनके पति है। वह उन्हें धोखा देकर ऐश्वर्या से शादी कर रहे हैं।

जब Aishwarya Rai एवं Abhishek Bachchan की शादी में हुए 3 बड़े हंगामे, एक्ट्रेस पर लगा था पति चुराने तक का आरोप!

बता दें कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर जानवी नाम की एक मॉडल ने पति चुराने का आरोप लगाया था। यह एक्ट्रेस अभिषेक के साथ फिल्म दस में साथ काम कर चुकी थी। फिल्म में जानवी बतौर बैकग्राउण्ड डांसर नजर आई थी।
इसी तरह अभिषेक साल 2010 में कॉफी विद करण शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने बताया कि अपनी शादी में उन्होंने गिने-चुने लोगों को ही बुलाया था। जिसका प्रमुख कारण था दादी तेजी बच्चन का अस्पताल में भर्ती होना। लिहाजा इस स्थिति में बड़ा जलसा करना ठीक नहीं था। अभिषेक (Abhishek Bachchan) बताते है कि शत्रुघ्न सिन्हा को निमंत्रण कार्ड भिजवाया गया। लेकिन उन्होंने कार्ड को वापस भिजवा दिया। अभिनेता कहते है कि शत्रुघ्न जी काफी सीनियर है। उनकी अपनी राय हो सकती थी। शादी में गिने चुने लोगों को बुलाना हमारी अपनी मजबूरी थी। शायदी शत्रुघ्न जी इस बात को नहीं समझ पाए कि दादी बीमार है इस स्थिति में हम बड़ा जलसा नहीं कर सकते हैं।

जब Aishwarya Rai एवं Abhishek Bachchan की शादी में हुए 3 बड़े हंगामे, एक्ट्रेस पर लगा था पति चुराने तक का आरोप!

ऐसे ही अभिषेक (Abhishek Bachchan) एवं ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की शादी को लेकर तीसरा बड़ा किस्सा रामगोपाल वर्मा से जुड़ा हुआ है। जब ऐश्वर्या कॉफी विद करण जौहर शो में पहुंची तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया। ऐश्वर्या बताती है कि हमारी शादी की सेरेमनी पूरी हो चुकी थी। इस दौरान रामगोपाल वर्मा बैठे हुए थे, वह मूंछों पर ताव दे रहे थे। वह परेशान दिख रहे थे। आगे ऐश्वर्या बताती है कि रामगोपाल वर्मा कहते है कि तुम्हे पता है कि करण सह कह रहा है और मैं गलत हूं। हर फंक्शन करण जौहर की फिल्म की तरह है। जिस पर करण जौहर ने रामगोपाल वर्मा पर तंज कसा था। फिर अभिषेक ने बीच बचाव किया और करण से कहा ऐसा मत करो। मैंने रामू के साथ तीन फिल्में की है।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) एवं अभिषेक (AbhiShek Bachchan) की शादी में अबू जानी, संदीप खोसला के डिजाइनर कपड़ों से लेकर ऐश्वर्या की पेड़ से शादी तक की कई बातें खूब सुर्खियों में रही थी। इसीलिए कहा जाता है कि दोनों की शादी बेहद फिल्मी थी। ऐसे में आप यह समझ ही चुके होंगे कि इनकी शादी कितनी ताम-झाम में हुई थी।

Also Read- Hrithik Roshan फिर से सेटल होना चाहें तो मैं उनसे शादी करने को तैयार हूं, Gayatri Bhardwaj ने जाहिर की इच्छा!

Also Read- बॉलीवुड की इन दो एक्ट्रेसों संग काम करना चाहते हैं Allu Arjun, सालो पहले इंटरव्यू में किया था खुलासा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular