Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब पत्नी शोभा की वजह से बाल-बाल बची थी एक्टर Jitendra की...

जब पत्नी शोभा की वजह से बाल-बाल बची थी एक्टर Jitendra की जान, अभिनेता ने खुद सुनाया था चत्माकरिक किस्सा

अभिनेता जितेन्द्र (Jitendra) बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज अभिनेता है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। जितेन्द्र के डांस स्टाइल को आज के युवा जमकर कॉपी करते हैं। करियर के पीक पर जितेन्द्र (Jitendra) ने शोभा से शादी की थी।

जब पत्नी शोभा की वजह से बाल-बाल बची थी एक्टर Jitendra की जान, अभिनेता ने खुद सुनाया था चत्माकरिक किस्सा

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिनेता जितेन्द्र (Jitendra) कभी हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे। लेकिन धर्मेन्द्र की वजह से यह मुमकिन नहीं हो सका। लिहाजा अभिनेता ने अपने करियर के पीक पर शोभा से शादी रचा ली। जितेन्द्र घर में झूठ बोलकर शोभा से एक बार लंदन मिलने गए थे। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। साथ ही अभिनेता ने बताया कि एक बार पत्नी शोभा की वजह से उनकी बाल-बाल जान बची थी।

जितेन्द्र (Jitendra) बताते है कि एक दिन उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए मद्रास जाना था। पत्नी ने उन्हें यह बताया कि आज करवा चौथ है। लेकिन मैं जाने पर अड़ा रहा। क्योंकि मेरा जाना जरूरी थी। लिहाजा मैं एयरपोर्ट मद्रास जाने के लिए पहुंचा। लेकिन वहां मेरी फ्लाईट लेट थी। मैंने पत्नी शोभा को वहीं से कॉल किया और बताया कि मेरी फ्लाईट 8-9 बजे बीच है। ऐसे में करवा चौथ के चलते पत्नी ने मुझे वापस घर बुला लिया, और बाद में जाने नहीं दिया। जितेन्द्र बताते हैं कि दूसरे दिन पता चला कि वह फ्लाइट कै्रश हो गई है। जब यह खबर मैंने सुनी तो हतप्रभ रह गया। मैंने पत्नी को दिल से धन्यवाद दिया कि आज तुम्हारी वजह से मैं बाल-बाल बच गया।

इंटरव्यू में आगे जितेन्द्र (Jitendra) बताते हैं कि मैं अपनी कंपनी का चेयरमैन जरूर हूं। लेकिन मेरी एक भी नहीं चलती है। कंपनी में सिर्फ चलती है तो एकता और शोभा की। बता दें कि जितेन्द्र ने शोभा से शादी साल 1974 में की थी। शादी के बाद से आज यह एक-दूसरे को खूब प्यार करते हैं।

Also Read- राम-लखन फिल्म के लिए Subhas Ghai के पास नहीं थी कोई स्क्रिप्ट, निर्देशक ने शेयर किया शूटिंग का दिलचस्प किस्सा

Also Read- जब Sunny Deol को मीडिया के सामने प्रीति जिंटा ने कर दिया था किस, फिर एक्टर ने दिया था ऐसा रिएक्शन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular