औंधे मुंह गिरी Liger फिल्म तो विजय देवरकोंडा ने लिया बड़ा फैसला, मेकर्स को लौटा दिए करोड़ों रूपए

औंधे मुंह गिरी Liger फिल्म तो विजय देवरकोंडा ने लिया बड़ा फैसला, मेकर्स को लौटा दिए करोड़ों रूपए

When the film Liger fell, Vijay Deverakonda took a big decision, returned crores of rupees to the makers

तेलुगू फिल्मों के पॉपुलर स्टार विजय देवरकोंडा लाइगर (Liger) फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किए। फिल्म को लेकर जर्बदस्त बज बना हुआ था। लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल न दिखी। बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिरी फिल्म को लेकर विजय ने बड़ा फैसला लिया हैं। उन्होंने अपनी फीस में से मेकर्स को करोड़ों रूपए लौटाए हैं।

औंधे मुंह गिरी Liger फिल्म तो विजय देवरकोंडा ने लिया बड़ा फैसला, मेकर्स को लौटा दिए करोड़ों रूपए

लाइगर (Liger) फिल्म कई भाषाओं में एकसाथ रिलीज हुई। जिसमें लीड रोल प्ले करते तेलुगू स्टार विजय देवरकोंडा नजर आए। तो वहीं फीमेल लीड में अनन्या पाण्डेय थी। फिल्म को लेकर जर्बदस्त बज बना हुआ था। अनन्या एवं विजय ने फिल्म का जर्बदस्त प्रमोशन भी किया। जिसे लेकर यह उम्मीद थी कि फिल्म अच्छी ओपनिंग करेंगी और पहले ही वीक में कमाई का एक नया रिकार्ड खड़ा करेगी। लेकिन सभी की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए लाइगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। जिस पर अब लाइगर अभिनेता विजय देवरकोंडा ने करोड़ों रूपए की फीस वापस करने का फैसला लिया हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 100 करोड़ के बजट में तैयार की गई फिल्म लाइगर (Liger) कुल 66 करोड़ के आसपास ही कमाई कर सकी है। जिससे मेकर्स को एक गहरा झटका लगा है। ऐसे में अब विजय देवरकोंडा ने इस फिल्म के लिए जो भी फीस ली थी उसमें वह 6 करोड़ रिटर्न करने जा रहे हैं।

बता दें कि लाइगर (Liger) फिल्म के जरिए विजय ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। तो वहीं अनन्या ने तेलुगू डेब्यू किया था। इन दोनों सितारों के अलावा साउथ के कई दिग्गज कलाकार इस फिल्म में नजर आए थे। फिल्म को कई प्रोड्यूसर ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। विजय को इस फिल्म में लेने के पीछे मेकर्स यही उम्मीद जताए बैठे थे कि यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

Radha Ashtami 2022 : राधा अष्टमी पर व्रत रहने से वैवाहिक जीवन होता है सुखमय, जाने शुभ मुर्हूत पूजा विधि

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, फिट होते ही शुरू की केबीसी की शूटिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.