Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब अफगानियों ने John Abraham को दे डाली थी धमकी, कहा- अफगान...

जब अफगानियों ने John Abraham को दे डाली थी धमकी, कहा- अफगान के बारे में कुछ बुरा कहा तो…

जॉन अब्राहम (John Abraham) को फिल्म काबुल एक्सप्रेस के शूट के दौरान अफगानियों ने धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि अगर अफगान के बारे में कुछ बुरा कहा तो..। आज जब काबुल एक्सप्रेस फिल्म को रिलीज हुए कई साल बीत चुके हैं। तो एक्शन स्टार जॉन अब्राहम ने एक बार फिर उस दिन को याद किया। जब वह काबुल एक्सप्रेस फिल्म के शूट के लिए अफगानिस्तान गए हुए थे। जॉन बताते है कि काबुल एक्सप्रेस फिल्म शूट के दौरान उन्होंने वहां रहकर बहुत कुछ देखा। जिसमें रॉकेट अटैक से लेकर सुसाइड अटैक तक शामिल हैं।

जब अफगानियों ने John Abraham को दे डाली थी धमकी, कहा- अफगान के बारे में कुछ बुरा कहा तो…

भारतीय पत्रकार के किरदार में थे जॉन

जॉन अब्राहम (John Abraham) वैसे तो फिल्मों में जर्बदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। लेकिन पर्दे पर वह अलग-अलग किरदार निभाने के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसे में साल 2006 में रिलीज हुई काबुल एक्सप्रेस में जॉन भारतीय पत्रकार बनकर अपने अभिनय से जमकर वाहवाही लूटी। काबुल एक्सप्रेस एक सुपरहिट फिल्म में से एक रही। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। काबुल एक्सप्रेस फिल्म के शूट के लिए जॉन अब्राहम अफगानिस्तान गए हुए थे। जहां उन्हें बहुत कुछ देखने को मिला।

मिली थी धमकी

रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कहा कि उस दौर में सोशल मीडिया का इतना बोलबाला नहीं था। फिल्म शूट करके जब हम वापस आने लगे। तो एक दिन अफगानियों ने उनसे कहा कि जॉन आप कुछ भी करिए, लेकिन अफगानियों के बारे में कुछ बुरा मत कहिएगा। आगे जॉन कहते है कि अफगानी लोग बहुत प्यारे लोग होते हैं।

रॉकेट अटैक देख रह गए थे दंग

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अफगानिस्तान से जुड़े उस हादसे को भी याद किया जब वह पूर्व अफगानी राष्ट्रपति मोहम्मत नजीबुल्लाह के घर ठहरे हुए थे। जो कि एक यूएन द्वारा अप्रूव किया गया होटल था। जॉन बताते हैं कि वह छत पर चाय पीने के लिए पहुंचे थे तभी एक रॉकेट आया और अमेरिकी दूतावास से जा टकराया। इसी तरह जॉन ने एक और घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एक स्थान पर 6 घंटे में पहुंचने वाले थे। इससे पहले ही वह खुद को उड़ा लिया।

Also Read- Shiba Inu Coin के 220 करोड़ से ज्यादा टोकन डेड वैलेट पर ट्रांसफर, जाने क्या होता है डेड वॉलेट

Also Read- Business Idea : हर्बल पौधो की खेती से करें लाखों की कमाई, सरकार कर रही पूरी मदद

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular