hindinews11.com

जब महेश भट्ट की इस हरकत से बौखला उठी थी Sushmita Sen, एक ही झटके में निर्देशक को कर दिया था पानी

महेश भट्ट की गिनती बॉलीवुड के उन निर्माता निर्देशकों में की जाती है जो काम में कोताही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करते हैं, यदि ऐसा कोई करता है तो उसकी क्लास लगाने में भी वह पीछे नहीं रहते हैं। आज ऐसी ही एक स्टोरी के बारे में जानेंगे जो महेश भट्ट एवं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से जुड़ी हुई हैं।

दरअसल यह किस्सा साल 1996 का है। जब महेश भट्ट दस्तक फिल्म बनाने जा रहे थे। इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस उन्होंने सुष्मिता सेन को कास्ट किया था। यह पूरी कहानी एक इंटरव्यू के दरम्यान सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने खुद बयां की थी।

जब महेश भट्ट की इस हरकत से बौखला उठी थी Sushmita Sen, एक ही झटके में निर्देशक को कर दिया था पानी

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ट्वींकल खन्ना के शो ट्वीक इंडिया में बताया कि जब मैं लॉस एंजिलिस में थी तो अपने परिवार के साथ भारत आई। तब मेरे पास महेश भट्ट का कॉल आया। उन्होंने मुझे कॉफी पर मिलने के लिए बुलाया। जहां उन्होंने दस्तक फिल्म मुझे ऑफर की। सुष्मिता के मुताबिक यह उनकी पहली फिल्म थी।

Also Read- Arjun Kapoor से रिपोर्टर ने पूछा पेरिस ट्रिप का एक्सपीरियंस, तो अभिनेता दिया यह कूल जवाब

आगे एक्ट्रेस Sushmita Sen ने उस घटना का जिक्र किया जब महेश भट्ट उन पर बुरी तरह से भड़क उठे थे। एक्ट्रेस बताती हैं कि मैं मुर्हूत शॉर्ट दे रही थी। मुझे अपने ईयर रिग्स निकालकर दूसरे के उपर फेंकने थे। जिसे मैं ठीक से नहीं कर पा रही थी। क्योंकि महेश भट्ट शानदार निर्देशक थे। लिहाजा वह मीडिया व प्रोडक्शन हाउस के लोगों के बीच मुझ पर चिल्लाने लगे। तो मैंने उनसे कहा कि मैं एक्टिंग नहीं कर सकती। आपने मुझे इसके लिए क्यों बुलाया। जिस पर उन्होंने जवाब दिया क्या लेके आए हो। कैमरे के सामने इस तरह का मिस यूनिवर्स किरदार कर रही हो, अपनी जान बचाने के लिए भी एक्टिंग नहीं कर सकती हो।

महेश भट्ट की यह सब बातें सुनकर मैं बेहद गुस्सा हुई और उनसे कहा कि आप मुझसे इस तरह की बातें नहीं कर सकते हैं। मैं जा रही हूं। जिस पर महेश भट्ट पानी-पानी हो गए। और उन्होंने कहा कि यह गुस्सा है जाओ शॉट दो। जिसके बाद मैंने शॉट दिए।

बताते चले कि दस्तक फिल्म में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का किरदार निभाया था। यह फिल्म 29 नवम्बर 1996 को रिलीज हुई थी। जिसमें मनोज वाजपेयी लीड रोल में नजर आए थे। इसके अलावा कई सितारे फिल्म में लीड रोल प्ले करते हुए नजर आए थे। बताते चले कि सुष्मिता सेन अब तक बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में कर चुकी है।

Also Read- ऐश्वर्या राय ने 9 साल छोटे अभिनेता के साथ दिए थे कई इंटीमेट सीन, जिसे देख सास जया बच्चन ने..

Also Read- Janhvi kapoor की यह तस्वीरें फैंस को हैं बेहद पसंद, पहली नजर पड़ते ही आपकी भी ठहर जाएंगी निगाहें

Leave a Comment