Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर लगाया गलत तरीके से छूने...

जब सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप, मच गया था जमकर बवाल

मिथुन चक्रवती (mithun chakraborty) एवं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने साल 2006 में कल्पना लाजमी द्वारा निर्देशित फिल्म चिंगारी में काम किया। फिल्म के एक सीन की वजह से जमकर बवाल हुआ। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

जब सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप, मच गया था जमकर बवाल

मुम्बई। मिथुन चक्रवर्ती (mithun chakraborty) बाॅलीवुड के दिग्गज कलाकार हैं। उन्होंने अपने करियर में कई जबदस्त हिट फिल्में दी। मिथुन के दुनियाभर में जबदस्त फैंस फालोइंग है। हालांकि मिथुन अब फिल्मों में बहुत कम नजर आते हैं। लेकिन समय वह बाॅलीवुड के टाॅप सितारे हुआ करते थे।

साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म चिंगारी में मिथुन चक्रवर्ती (mithun chakraborty) व सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एकसाथ नजर आए। इस फिल्म में मिथुन निगेटिव किरदार में थे। फिल्म में मिथुन एवं सुष्मिता के बीच एक इंटीमेट सीन था। कहा जाता है कि इस सीन को लेकर सुष्मिता पहले से ही डरी हुई थी। इंटीमेट सीन को शूट करते हुए सुष्मिता ने कई टेक लिए। फाइनल टेक होते ही सुष्मिता नाराज हो गई और सीधे अपने वैनिटी वैन में चली गई।

तब सेट में मौजूद लोगों को यह नहीं पता था कि सुष्मिता ने ऐसा क्यों किया। काफी देर तक सुष्मिता जब वैनिटी वैन से नहीं निकली तो फिल्म के डायरेक्टर कल्पना लाजमी सुष्मिता के पास पहुंची और गुस्से का कारण पूछा। तो सुष्मिता सेन ने कहा कि इंटीमेट सीन शूट करते वक्त मिथुन ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है और ऐसा उन्होंने जान बूझकर किया है। इस दौरान फिल्म की डायरेक्टर ने कल्पना ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की कि इस तरह की सीन के दौरान ऐसा हो जाना आम बात है। लेकिन सुष्मिता मानने को तैयार नहीं थी। ऐसे में यह बात दबने के बजाय मीडिया की सुर्खियां बन गई।

सख्ते में आ गए थे मिथुन

सुष्मिता (Sushmita Sen) के आरोपों के बीच मिथुन सख्ते में आ गए थे। क्योंकि यह बात उनके इज्जत पर आ गई थी। कहा तो यहां तक जाता है कि सुष्मिता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद मिथुन फिल्म तक छोड़ने का मन बना लिया था। लेकिन कल्पना लाजमी ने दोनों कलाकारों को खूब समझाया और जैसे-तैसे फिल्म को पूरा किया। रिपोर्ट की माने तो आखिरी में सुष्मिता ने यह बात कही थी कि हो सकता है मुझे गलतफहमी हो गई हो। मैं मिथुन जी की बड़ी इज्जत करती हूं।

बता दें कि फिल्मों में इंटीमेट सीन शूट के दौरान इस तरह के वाक्ये कोई पहली बार नहीं हुए हैं। इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं अन्य एक्ट्रेसों के साथ हो चुकी है।

Also Read- RRR मूवी की टली रिलीज डेट, कोविड-19 रहा प्रमुख कारण

Also Read- कॉलेज के दिनों पर इस शख्स पर फिदा थी Aishwarya Rai, इम्प्रेस करने हर दिन करती थी यह काम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular