Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब सनी देओल की हिरोइन की मां ने की थी चप्पलों से...

जब सनी देओल की हिरोइन की मां ने की थी चप्पलों से पिटाई, निकाल दिया था घर से बाहर!

सनी देओल (Sunny Deol) वर्तमान समय में गदर2 फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके अपोजिट अमीषा पटेल (Amisha Patel) नजर आएंगी। इससे पहले यह जोड़ी गदर फिल्म के जरिए धमाल मचा चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अमीषा ने ऐसी हरकत कर दी थी जिससे उनकी मां ने उनकी चप्पलों से पिटाई थी और उन्हें घर से निकाल दिया था।

sunny deol-amisha patel

मुम्बई। अमीषा पटेल अब गिनी-चुनी फिल्में ही करती हैं। उन्होंने अपने अभिनय की शुरूआत साल 2000 में फिल्म कहो न प्यार से किया था। अमीषा की किस्मत अच्छी थी। पहली ही फिल्म उनकी सुपरहिट साबित हुई। वह रातोरात सुपरस्टार बन गई। लेकिन अपने स्टारडम को वह लम्बे समय तक बरकरार न रख सकी। धीरे-धीरे उनकी चमक फीकी पड़ने लगे। अमीषा आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म भैय्याजी सुपरहिट में नजर आई। यह फिल्म बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई। फिल्मों के साथ ही अमीषा का नाम कई बार विवादों में भी रहा।

रिपोर्ट की माने तो अमीषा ने एक बार अपने पैरेट्स पर पैसे के गबन किए जाने का आरोप लगाया। जिसके बाद उन्होंने कानूनी नोटिस भेजकर 12 करोड़ रूपए की मांग की। इस विवाद के अलावा अमीषा पटेल अपने अफेयर को लेकर भी कई बाद सुर्खियों में रही।

रिपोर्ट की माने तो निर्देशक विक्रम भट्ट संग अफेयर की खबरें जब उनके मां को पता चली तो उनकी मां ने अमीषा की चप्पलों से पिटाई की थी। इसके बाद उन्हें घर से भी निकाल दिया था।हालांकि समय के साथ-साथ अमीषा एवं उनकी मां के बीच का मनमुटाव अब खत्म हो चुका है। साल 2012 में एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा की मां ने कहा था कि वह अपनी बेटी की सारी शिकायतें भुला चुकी हैं। आज अमीषा पटेल 45 वर्ष की हो चुकी हैं। बावजूद इसके वह कुंवारी हैं।

अमीषा को जब बॉलीवुड फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया तो वह तेलुगु फिल्मों की ओर रूख किया। लेकिन वहां भी उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली। वर्तमान समय में अमीषा गदर 2 फिल्म की शूटिंग में बिजी है। फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें बीते दिनों जमकर सुर्खियों में रही थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular