Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Sonam Kapoor का छलका था दर्द, बताया कैसे 13 साल की...

जब Sonam Kapoor का छलका था दर्द, बताया कैसे 13 साल की उम्र में एक शख्स ने उनके साथ…

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर अनिल कपूर की बेटी हैं। पिता की तरह सोनम ने भी अभिनय के क्षेत्र में खुद का करियर बनाया है। सोनम अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी हैं। बेहतरीन अदाकारी की वजह से अभिनेत्री के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं। साल 2016 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सोनम (Sonam Kapoor) ने खुद से जुड़ा एक दर्द बयां किया था। राजीव मसंद के शो द बॉलीवुड राउंड टेबल को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया जब वह 13 साल की थी तब एक शख्स ने उनके साथ ज्यादती करने की कोशिश की थी। उसने उनके प्राइवेट पार्ट को छुआ था। सोनम बताती है कि इस बात को उन्होंने दो साल तक छिपाकर रखा था।

जब Sonam Kapoor का छलका था दर्द, बताया कैसे 13 साल की उम्र में एक शख्स ने उनके साथ…

शो में सोनम (Sonam Kapoor)बताती है कि उस दरम्यान वह 13 से 14 साल की रही होगी। उस दिन उनकी दोस्त एकता का जन्मदिन था। लिहाजा सभी दोस्तों के साथ रवीना टण्डन व अक्षय कुमार की फिल्म देखने गैटी गैलेक्सी थिरएटर पहुंची थी। जहां सभी लड़कियां समोसा खरीदने लगी। फिर कंधे में एक-दूसरे के हाथ डालकर सभी खड़ी हो गई। चूंकि मैं लम्बी थी इसलिए पीछे अकेली खड़ी थी।

आगे सोनम (Sonam Kapoor) कहती है कि मुझे अच्छे से याद हैं। एक शख्स पीछे से आया और उसने मेरे प्राइवेट पार्ट को दबोच लिया। सोनम कहती है कि मुझे समझ नहीं आया कि ये क्या हो रहा है। मैं रोने लगी और फिर चुपचाप थिरएटर मूवी देखने चली गई। इस बात को मैने दो साल तक किसी से शेयर नहीं की। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैंने कोई गलती की है। सोनम (Sonam Kapoor) ने जब यह खुलासा किया तो वहां मौजूद अन्य लोग पूरी तरह से सन्न रह गए। बता दें कि इस शो में बॉलीवुड की कई दिग्गज एक्ट्रेस पहुंच चुकी हैं।

जब Sonam Kapoor का छलका था दर्द, बताया कैसे 13 साल की उम्र में एक शख्स ने उनके साथ…

मां बनने वाली है सोनम

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी एनाउंस की। सोनम ने एक तस्वीर शेयर करके बताया कि वह मां बनने वाली हैं। सोनम (Sonam Kapoor) द्वारा प्रेग्नेंसी एनाउसमेंट करते ही यह खबर आब की तरह सोशल मीडिया में फैली। जहां बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने अभिनेत्री को बधाई दी। बता दें कि सोनम ने 8 मई 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। शादी के 4 साल बाद वह अब मां बनने जा रही हैं।

Also Read- सिने जगत से बुरी खबर, 26 की उम्र में दिग्गज अदाकारा की हुई मौत

Also Read- मुम्बई की सड़कों पर कभी नौकरी के लिए दर-दर भटकते थे Amitabh Bachchan, एक्टर न बन पाते तो करते यह काम!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular