Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Sonam Kapoor ने बता दिया था ऐश्वर्या राय को पापा की…भड़की...

जब Sonam Kapoor ने बता दिया था ऐश्वर्या राय को पापा की…भड़की एक्ट्रेस ने दिया था यह जवाब

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर की बेटी हैं। पिता की ही तरह वह भी अभिनय की दुनिया में नाम कमा रही हैं। सोनम अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा सोनम सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। जहां वह निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती है। फिल्मों के अलावा एक समय सोनम कपूर अपने बेवाक रवैये की वजह से खूब सुर्खियों में रहती थी। सोनम अपने बयान से कई सितारों को निशाना बनाया है। उसमें से एक ऐश्वर्या राय भी हैं।

जब Sonam Kapoor ने बता दिया था ऐश्वर्या राय को पापा की…भड़की एक्ट्रेस ने दिया था यह जवाब

एक बार सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ऐश्वर्या राय को पापा की को-स्टार बताकर उन्हें अंटी जैसे शब्दों से सम्बोधित कर दिया था। जब सोनम द्वारा कही गई बात ऐश्वर्या राय तक पहुंची तो उन्होंने सोनम पर जमकर गुस्सा निकाला था। रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या ने सोनम से कुछ यूं बदला लिया था। रिपोर्ट की माने तो साल 2011 में ऐश्वर्या राय को कांस फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर के साथ रैंप पर चलना था। जैसे ही यह जानकारी ऐश्वर्या को हुई कि उन्हें सोनम के साथ यह काम करना है। तो उन्होंने साफ मना कर दिया। रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या ने कहा कि यदि उन्हें मंच पर सोनम को चलने की अनुमति दी गई तो वह रैंप वॉक नहीं करेगी।

बताते चले कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड में बेस्ट अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अभी तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। सोनम बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी काम कर चुकी है। सलमान के अलावा सोनम की जोड़ी कई अन्य सितारों संग भी जमी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। शादी के बाद से सोनम फिल्मों में कम ही एक्टिव रहती है। लेकिन बीच-बीच वह अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

जब Sonam Kapoor ने बता दिया था ऐश्वर्या राय को पापा की…भड़की एक्ट्रेस ने दिया था यह जवाब

वैसे आपको बता दें कि अकेले सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ही नहीं बल्कि सिने जगत के कई सितारों ने ऐश्वर्या राय पर भद्दे कमेंट कर चुके हैं। जिन्हें सबक सिखाने में ऐश्वर्या भी पीछे नहीं हैं। सोनम व ऐश्वर्या हालांकि अब पुरानी बातें भूल चुकी हैं। तभी तो ऐश्वर्या सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के शादी में साल 2018 में शामिल हुई थी। तो वहीं अपने बयान का सोनम कपूर ने भी खण्डन किया था। उन्होंने कहा था कि चूंकि ऐश्वर्या राय ने मेरे पापा के साथ काम किया है। इस लिहाज से मैंने उन्हें अंटी कह दिया था। लेकिन हम आपको बता दें कि पर्दे में भले ही ऐश्वर्या राय अनिल कपूर की हिरोइन रही हो। लेकिन असल जिंदगी में उनके एवं अनिल कपूर के उम्र में एक बड़ा अंतर है।

Also Read- Ranbir Kapoor से Alia Bhatt पहले कर चुकी हैं शादी! कहा- जब मैंने रणवीर को पहली बार देखा…

Also Read- Rajkummar Rao कभी पाई-पाई के लिए थे मोहताज, बिस्किट खाकर भरते थे पेट आज है इतने करोड़ सम्पत्ति के मालिक

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular