hindinews11.com

Shilpa Shetty को जब एक साधू ने कर दिया था किस, तस्वीर वायरल होते ही लोगों ने सुनाई खरी खोटी तो एक्ट्रेस ने..

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड फिल्मों की दिग्गज अदाकारा हैं। 90 के दशक से शिल्पा आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं। फिल्मों के अलावा शिल्पा अपनी एक्टिविटी की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसों में से एक हैं जो एक उम्र के बाद भी अपनी खूबसूरत से कहर ढाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी किसिंग सीन को लेकर एक बार नहीं बल्कि कई बार विवादों से घिर चुकी हैं।

साधू ने कर दिया था शिल्पा को किस

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को एक साधू ने एक बार किस कर दिया था। जिसकी मौजूद लोगों ने तस्वीर ले ली। जब यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई तो शिल्पा को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। इस तस्वीर की वजह से शिल्पा को जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। यह पूरा मामला साल 2009 का है जब शिल्पा शेट्टी सखीगोपाल मंदिर गई हुई थी। जहां एक साधू ने शिल्पा के गालों को चूम लिया था। तस्वीर जब सोशल मीडिया में वायरल हुइ तो शिल्पा ने कहा था कि क्या एक पिता अपनी बेटी को किस नहीं करता है।

Shilpa Shetty को जब एक साधू ने कर दिया था किस, तस्वीर वायरल होते ही लोगों ने सुनाई खरी खोटी तो एक्ट्रेस ने..

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) किसिंग को लेकर यह कोई पहली बार सुर्खियों में नहीं रही हैं। इससे पहले वह साल 2007 में तब किस को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी जब 2007 में शिल्पा शेट्टी एक कार्यक्रम के दौरान रिचर्ड गेर ने अभिनेत्री को किस कर लिया था। यह कार्यक्रम एड्स के प्रति जागरूकता फैलाने वाला कार्यक्रम था। जहां शिल्पा व हॉलीवुड अभिनेता मौजूद थे। इस किसिंग मामले को लेकर देशभर में शिल्पा का विरोध हुआ था। तो वहीं शिल्पा ने पूरे मामले को ज्यादा भाव नहीं दिया था।

बताते चले कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की हाल ही में फिल्म निक्कमा रिलीज हुई है। जिसमें अभिमन्यु दासानी, समीर सोनी, शर्ली सेठिया जैसे कलाकार नजर आए थे। यह फिल्म साउथ फिल्म की एक हिन्दी रीमेक थी। फिल्म ने रिलीज के बाद कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। इससे पहले शिल्पा हंगामा 2 में नजर आ चुकी हैं। हंगामा 2 फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में शिल्पा के साथ जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी नजर आए थे।

Also Read- एक्सपर्ट का दावा, अगले कुछ महीनों में रॉकेट की गति बढ़ेगी Bitcoin की कीमत, प्रति कॉइन हो जाएगी वैल्यू 50 लाख

Also Read- ऋषि कपूर व नीतू कपूर ने खुद की शादी में पी थी ब्रांडी, इंटरव्यू में सुनाया शादी का पूरा किस्सा

Leave a Comment