hindinews11.com

जब शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को बताया धोखेबाज, कहा- उसने मेरा इस्तेमाल किया है, अब मैं उसके साथ..

शिल्पाी शेट्टी की आज दुनियाभर में करोड़ों की फैंस फालोइंग हैं। शिल्पा ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं। हालांकि अब शिल्पा इक्का-दुक्का ही फिल्मों में नजर आती हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया व अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में बनी रहती है।

शिल्पा शेट्टी 8 जून 2022 को अपना 47वां जन्मदिन सेलीब्रेट रही हैं। इस दरम्यान शिल्पा सुर्खियों में हैं। शिल्पा की निजी जिंदगी की ओर देखा जाए तो हलचलों से भरी रही हैं। वह निजी जिंदगी को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अक्षय कुमार से प्यार में मिले धोखे के बाद शिल्पा पूरी तरह से टूट गई थी और उन्हें धोखेबाज कहा था।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शिल्पा एवं अक्षय की लव स्टोरी साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म इंसाफ से शुरू हुई थी। इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। लेकिन साल 2000 आते-आते इस रिश्ते ने दम तोड़ दिया। अक्षय से ब्रेकअप के बाद कुछ समय बाद शिल्पा शेट्टी सामने आई और अक्षय के प्रति उन्होंने जो बातें कहीं वह काफी हैरानी भरी रही।

रिपोर्ट की माने तो शिल्पा ने अक्षय कुमार पर गजब के आरोप लगाए। शिल्पा ने कहा कि अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया। अक्षय ने मेरे साथ जो काम किया है वह एक बड़ा दर्द देने वाला है। इसलिए मैं अब अक्षय कुमार के साथ कभी काम नहीं करूंगी। अक्षय को कोई और मिल गई तो उसने मुझे आसानी से छोड़ दिया। अक्षय से मैं बेहद खफा थी। इन सब चीजों से बाहर निकला इतना आसान नहीं हैं। अतीत को इतना जल्दी भुलाया नहीं जा सकता है। लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे आगे बढ़ने में हिम्मत मिली। लेकिन वो चीजें आज भी मेरे लिए एक भूला हुआ चैप्टर है।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया के अलावा आज फिल्मों में भी बिजी है। हाल ही में शिल्पा हंगामा 2 फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में शिल्पा के अलावा मिजान जाफरी, परेश रावल जैसे कई दिग्गज सितारे दिखे थे। शिल्प की मिजान जाफरी संग कमेस्टी को फैंस ने काफी पसंद किया था।

Also Read- Post office schemes in hindi : ये हैं पोस्ट ऑफिस की तगड़ा रिटर्न देने वाली स्कीम्स, जिनसे हर शख्स बन सकता है लखपति

Also Read- LIC की इस पॉलिसी में डेली करें 76 रूपए का निवेश, मेच्योरिटी पर मिलेगी 10 लाख से ज्यादा की रकम

Leave a Comment