Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSजब Shiba Inu Coin ने दिया 35 दिन में तगड़ा रिटर्न, 10...

जब Shiba Inu Coin ने दिया 35 दिन में तगड़ा रिटर्न, 10 हजार को बदल दिया लाखो रूपए में

Shiba Inu Cryptocurrency सी ने जब 35 दिन में 100 फीसदी उछाल दर्ज करते हुए निवेशकों के 10 हजार को 70 लाख में बदल दिया।

शीबा इनु क्रिप्टो करेंसी (Shiba Inu Cryptocurrency) सबसे पॉपुलर करेंसी में अब शुमार हो गई है। निवेशकों की यह पहली पसंद बनती जा रही है। साल 2021 में शीबा इनु करेंसी में एक नहीं बल्कि दो बार तगड़ा उछाल देखने को मिला। इस करेंसी ने दोनों ही बार 100 फीसदी उछाल दर्ज करते हुए निवेशकों को काफी कम समय में मालामाल बना दिया। ऐसे में इस करेंसी में कब तक तगड़ा उछाल देखने को मिला। इस करेंसी में कितनी फीसदी का उछाल आया। निवेशकों को इस करेंसी ने किस तरह से मालामाल किया चलिए जानते हैं।

दुनिया के अन्य देशों की तरह अब भारत में क्रिप्टो निवेशकों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। क्रिप्टो को अब लोग कमाई का आसान जरिया समझकर निवेश कर रहे है। क्रिप्टो करेंसी जितना जल्दी मुनाफा कराती हैं। ठीक इसी तर्ज पर यहां नुकसान की भी संभावनाएं रहती हैं। साल 2021 में Shiba Inu cryptocurrency में लोगों ने जमकर निवेश किया, तभी तो इसके दामों में एक नहीं बल्कि दो बार उछाल देखने को मिला।

35 दिन में दिया तगड़ा रिटर्न

शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) ने निवेशकों को महज 35 दिन में तगड़ा रिटर्न दिया। रिपोर्ट की माने तो 5 अप्रैल 2021 को अगर किसी ने इस करेंसी में 10 हजार रूपए लगाए होते तो वह 35 दिनों बाद यानी कि 10 मई तक वह 70 लाख का मालिक हो गया होता। तेजी से आए इस करेंसी के दामों में उछाल ने दुनियाभर के लोगों का अपनी ओर ध्यान खींचा।

6 महीने बाद फिर दिखी तेजी

मई महीने में शीबा इनु करेंसी (Shiba Inu Currency) के दामों में भारी उछाल आने के बाद इसमें भारी गिरावट देखने को मिली। लेकिन 6 महीने बाद एक बार फिर करेंसी में 100 फीसदी का उछाल आया। लेकिन अपने ऑल टाइम कीमत को यह करेंसी टच नहीं कर सकी।

11 लाख फीसदी रिटर्न

रिपोर्ट की माने तो शीबा इनु कॉइन ने अपने लॉचिंग के बाद से अब तक निवेशकों को 11 लाख फीसदी तक का रिटर्न दे चुकी है। बता दें कि इस करेंसी की शुरूआत साल 2020 में एक मीम कॉइन के रूप में हुई थी। इस करेंसी ने डॉज कॉइन किलर के रूप में मार्केट में अपनी एक अलग पहचान बनाई। जिसके बाद से मीम कॉइन का तमगा हटाने की भी कवायद हुई।

इन Exchanger में हुआ लिस्ट

Shiba Inu Currency तेजी से पॉपुलर होने वाली करेंसी में से एक है। हाल ही में शीबा इनु करेंसी Unocoin लिस्ट हुई है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया एक्सचेंजर CoinJar पर भी इस करेंसी को लिस्ट किया गया है। रिपोर्ट की माने तो साल 2022 में यह करेंसी कई एक्सचेजरों पर लिस्ट होगी। जिससे माना जा रहा है कि इस करेंसी के दामों में एक बार फिर से उछाल देखने को मिल सकता है।

Also Read- Zero Investment Business Idea : जीरो निवेश पर शुरू करें यह बिजनेस, महीने की होगी 6 अंको में कमाई

Also Read- Business Idea : घर से प्रोडक्ट पैकिंग कर महीने की करें तगड़ी कमाई, जानिए पूरी डीटेल्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular