जब Shanaya Kapoor ने चुरा लिया था Suhana Khan का स्कर्ट, पता चलते कि शाहरूख की लाडली ने कही ये बात..

जब Shanaya Kapoor ने चुरा लिया था Suhana Khan का स्कर्ट, पता चलते कि शाहरूख की लाडली ने कही ये बात..

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी है। वह करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू करने जा रही है। बीते दिनों फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ। जिसमें शनाया की झलक दिखी। बेधड़क फिल्म के जरिए करण जौहर दो और नए चेहरे को मौका दे रहे हैं।

जब Shanaya Kapoor ने चुरा लिया था Suhana Khan का स्कर्ट, पता चलते कि शाहरूख की लाडली ने कही ये बात..

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) , सुहाना खान (Suhana Khan) व अनन्या पाण्डेय आपस में अच्छी दोस्त है। तीनों ही स्टारकिड्स कई बार एकसाथ स्पॉट की जा चुकी हैं। सोशल मीडिया में इनकी एकसाथ की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अब जब शनाया बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है। तो ऐसे में शनाया व सुहाना से जुड़ा एक वाक्या जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। जिसका खुलासा एक वीडियो से हुआ। दरअसल सुहाना द्वारा सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया गया।

वीडियो में सुहाना (Suhana Khan) व शनाया बेली डांस परफार्म कर रही है। वीडियो के कैप्शन में सुहाना शनाया द्वारा खुद स्कर्ट चोरी होने पर लिखती है कि मेरा स्कर्ट चुराने के लिए शनाया धन्यवाद।


बता दें कि फिल्म एनाउंसमेंट होने से पहले ही शनाया (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया में काफी पॉपुलर है। वह अभिनय के क्षेत्र में करियर संवारने के लिए लम्बे समय से तैयारी कर रही थी। रिपोर्ट की माने तो शनाया बेली डांस की ट्रेनिंग ले रही थी। अब शनाया करण जौहर की फिल्म बेधड़क में अपने अभिनय का परफार्मेंस करती हुई नजर आएगी।

बताते चले कि सुहाना खान, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) व अनन्या पाण्डेय आपस में अच्छी दोस्त हैं। कई मौकों पर ये तीनों स्टारकिड्स एकसाथ नजर आ चुके हैं। अनन्या बॉलीवुड में कब का डेब्यू कर चुकी है। तो वहीं अब खबर है कि जल्द ही जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करेगी। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि खुशी को जोया अख्तर लांच करने जा रही हैं। जिसमें खुशी के साथ ही सुहाना खान (Suhana Khan) व अमिताभ की नातिन अगात्या नंदा भी दिखेगी।

Also Read- Salman Khan व Pooja Hegde की बनने जा रही जोड़ी, बर्थडे व नए साल में फैंस को गुड न्यूज देंगे सुपरस्टार

Also Read- जब फोन पर ब्वॉयफ्रेंड संग रात में गुटरगूं करती पकड़ी गई थी Kiara Advani, फिर मां ने कुछ यूं लगाई थी क्लास

Leave a Reply

Your email address will not be published.