Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Kareena Kapoor का फरदीन खान संग इंटीमेट सीन देख भड़क गए...

जब Kareena Kapoor का फरदीन खान संग इंटीमेट सीन देख भड़क गए थे शाहिद कपूर, बढ़ता विवाद ऐसे हुआ शांत

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) सैफ अली खान से शादी करके आज दो बच्चों की मां है। लेकिन कभी वह इंडस्ट्री में अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रहा करती थी। करीना का नाम एक समय बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर के साथ खूब सुर्खियों में रहा। एमएमएस लीक से लेकर दोनों के रिश्तों में आई खटास ने खूब सुर्खियां बटोरी। कुछ ऐसा ही वाक्या एक बार फिल्म फिदा की शूटिंग के दौरान देखने को मिला। फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर एवं फरदीन खान लीड रोल में थे।

जब Kareena Kapoor का फरदीन खान संग इंटीमेट सीन देख भड़क गए थे शाहिद कपूर, बढ़ता विवाद ऐसे हुआ शांत

रिपोर्ट की माने तो फिल्म में एक इंटीमेट सीन को लेकर शाहिद एवं फरदीन के बीच गहमा-गहमी हो गई थी। लेकिन शुक्र है कि उस समय अगर शूटिंग टीम बीच-बचाव में न आती तो किसी बड़े विवाद से इंकार नहीं किया जा सकता था।

वैसे आपको बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) एवं शाहिद कपूर का रिश्ता प्यार कम विवादों की वजह से सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा। शाहिद एवं करीना एक नहीं बल्कि कई बार अपने रिश्तो को लेकर सुर्खियों में रहे। जब इनका ब्रेकअप हुआ तो जमकर विवाद हुआ। हालांकि समय के साथ सब ठीक हो गया।

तो वहीं शाहिद संग हुए विवाद को लेकर एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने खुलकर बात की। एक्टर का कहना था कि हां यह सच है कि उनका शाहिद संग फिल्म फिदा फिल्म की शूटिंग के दरम्यान एक विवाद हुआ था। उनकी एवं शाहिद की नहीं बनती है। हमारी कोई खास बड़ी लड़ाई नहीं है। मैंने सुना कि वह मेरे बारे में कुछ गलत बोल रहा था। जो सही नही था। मैंने उससे कहा कि वह मेरे बारे में बात करना बंद कर दे। तो वहीं करीना के साथ नजदीकियों पर फरदीन ने कहा कि वह आपस में एक पक्के दोस्त हैं। इसके आगे कुछ नहीं।

Also Read- Sonu Nigam फैमिली सहित हुए कोरोना पॉजिटिव, सिंगर ने खुद दी जानकारी

Also Read- रेखा से बद्तमीजी जब बर्दाश्त नहीं कर पाए अमिताभ बच्चन, शख्स दे डाली यह थी सजा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular