Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब अमृता सिंह से तलाक होने पर सैफ अली खान ने बताई...

जब अमृता सिंह से तलाक होने पर सैफ अली खान ने बताई अच्छे पाटर्नर की तीन खूबियां, आप जानिए

अमृता सिंह (Amrita Singh) से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान (Saif Ali khan) ने पार्टनर के अंदर कौन-कौन सी खूबियां होनी चाहिए। यह बात सरेआम कही थी। तो चलिए जानते हैं एक्टर के मुताबिक एक अच्छे पार्टनर में तीन कौन सी खूबियां होनी चाहिए।

जब अमृता सिंह से तलाक होने पर सैफ अली खान ने बताई अच्छे पाटर्नर की तीन खूबियां, आप जानिए

सैफ अली खान (Saif Ali khan) व अमृता सिंह (Amrita Singh) जितना शादी को लेकर सुर्खियों में रहे। उतना ही यह तलाक को लेकर सुर्खियों में रहे। सैफ एवं अमृता ने शादी साल 1991 में की थी। यह शादी कई वजह से खासी सुर्खियों में रही। असल में शादी के समय अमृता सिंह जहां बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी तो वहीं सैफ अली खान फिल्मों में कदम तक नहीं रखा था। इसके अलावा इन दोनों के बीच उम्र में भी एक बड़ा अंतर था।

शादी के समय सैफ अली खान (Saif Ali khan) की उम्र 21 वर्ष थी। तो वहीं अमृता सिंह (Amrita Singh) 33 वर्ष की थी। यानी कि इनकी उम्र में लगभग 11 साल का अंतर था। इस शादी से सैफ एवं अमृता को दो बच्चे हुए। सारा व इब्राहिम। शादी के एक लम्बे समय बाद यानी कि 13 साल बाद साल 2004 में इनका तलाक हो गया। जिसके पीछे आपसी मनमुटाव व लड़ाई, झगड़े जैसी वजह सामने आई। जब अमृता सिंह के साथ सैफ का तलाक हो गया तब उनसे एक इंटरव्यू के दौरान एक सवाल पूछा गया था।

सवाल था कि वह अपने लाइफ पार्टनर में कौन-कौन से अच्छी खूबियां देखना पसंद करते हैं। सवाल का जवाब देते हुए सैफ ने कहा था कि लाइफ पार्टनर में तीन खूबियां होनी चाहिए। पहला पार्टनर आपसे कम उम्र का होना चाहिए। वह सुन्दर हो एवं उसका स्वभाव हंसमुख हो। आपका पार्टनर ऐसा हो जो बात-बात पर आपको जज न करें।

जब अमृता सिंह से तलाक होने पर सैफ अली खान ने बताई अच्छे पाटर्नर की तीन खूबियां, आप जानिए

जिससे साफ है कि सैफ (Saif Ali khan) को करीना (Kareena Kapoor) के अंदर यह सभी खूबियां दिखी होगी। तभी तो उन्होंने करीना (Kareena Kapoor) से शादी की। बताते चले कि साल 2012 में सैफ एवं करीना ने शादी की थी। रिपोर्ट की माने तो इन दोनों के बीच साल 2008 में फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। जिसके 4 साल बाद इन्होंने शादी कर ली। आज इस शादी को एक लम्बा समय बीत चुका है। इस शादी से दोनों को दो बच्चे हो गए हैं और यह कपल आज हैप्पी मैरिड लाइफ एंज्वॉय कर रहा है।

Also Read- Akshay Kumar की फिल्म बच्चन पाण्डेय की सामने आई रिलीज डेट, इस दिन होगी रिलीज

Also Read- जब किसिंग सीन शूट के दौरान थर-थर कांपने लगे थे दिनेशलाल निरहुआ के हाथ-पैर, Pakhi Hegde ने बयां किस्सा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular