जब शर्माजी नमकीन फिल्म के सेट पर Juhi Chawla की हरकत देख भड़क गए थे Rishi Kapoor, लगा दी थी जमकर फटकार

जब शर्माजी नमकीन फिल्म के सेट पर Juhi Chawla की हरकत देख भड़क गए थे Rishi Kapoor, लगा दी थी जमकर फटकार

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन 31 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में जूही चावला भी अहम किरदार में नजर आएगी।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन मार्च माह की आखिरी तारीख को रिलीज होने जा रही हैं। अभिनेता के फैंस के लिए यह फिल्म किसी तोहफे से कम नहीं है। अभिनेता ऋषि कपूर शर्माजी नमकीन फिल्म को आधा ही शूट कर पाए थे। तब उनकी मौत हो गई थी। जिसके बाद ऋषि कपूर के किरदार को अभिनेता परेश रावल ने आगे के शूट को पूरा किया। शर्माजी नमकीन फिल्म से जुड़ी बातें हाल ही में एक्ट्रेस जूही चावला ने एक इंटरव्यू में रिवील किया। जूही ने बताया कि ऋषि कपूर शर्माजी नमकीन के सेट पर उनकी एक हरकत देख भड़क उठे थे। जिस पर उन्हें जमकर डांट लगाई थी।

जब शर्माजी नमकीन फिल्म के सेट पर Juhi Chawla की हरकत देख भड़क गए थे Rishi Kapoor, लगा दी थी जमकर फटकार

दरअसल जूही चावला (Juhi Chawla) शर्माजी नमकीन फिल्म के शूट से जुड़ा एक किस्सा सुनाती थी। इस दौरान वह दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद करके भावुक हो जाती हैं। आगे जूही चावला बताती हैं कि वह अपनी परफार्मे।स को लेकर काफी कॉन्शियस थी। जिस वजह से वह हर शार्ट देने के बाद मॉनीटर पर उसे देखा करती थी कि शॉर्ट परफेक्ट है या नहीं। जूही (Juhi Chawla) बार-बार यह हरकत देख एक बार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) उन पर पूरी तरह से भड़क गए थे। लिहाजा एक दिन उन्होंने जूही की क्लास लगा दी थी। जूही की माने तो ऋषि कपूर ने उनसे कहा कि मॉनीटर अदाकारों के लिए नहीं हैं। तुम मॉनीटर देखकर यह बता रही हो कि अपनी अभिनय से तुम पूरी तरह से इनसिक्योर हो।

बता दें कि जूही चावला (Juhi Chawla) लम्बे समय से पर्दे से गायब हैं। इस बीच वह कई बार रियालिटी शोज में जरूर नजर आई। लम्बे समय से अभिनय की दुनिया से दूर रहने के कारण हो सकता है कि जूही अपने शॉर्ट को लेकर संशय में रहा करती हो, इस वजह से उन्हें शर्माजी नमकीन फिल्म में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शायद ही वजह रही कि उन्हें ऋषि कपूर की डांट भी खानी पड़ी। वैसे आपको बताते चले कि जूही चावला बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में एक समय शुमार थी। एक दौर ऐसा था जब जूही (Juhi Chawla) के साथ काम करने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार तरसते थे। लेकिन उन दिनों जूही चुनिंदा सितारों के साथ ही काम किया करती थी। इस बात का खुद जूही ने मजकियां लहजे में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था।

Also Read- टाइगर 3 ही नहीं बल्कि इन 3 बड़ी फिल्मों में अभिनय का दमदखम दिखाएंगे Emraan Hashmi , जाने

Also Read- पत्रकार के साथ दुर्व्यहार मामले में सलमान व उनके बॉडीगार्ड को कोर्ट ने भेजा समन, जाने क्या है पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published.