Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब रीना रॉय के कपड़े देख भड़क उठी थी रेखा, प्रोड्यूसर के...

जब रीना रॉय के कपड़े देख भड़क उठी थी रेखा, प्रोड्यूसर के पास पहुंच लगा दी थी क्लास- कहां तुरंत मुझे..

रेखा बॉलीवुड की महान एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। रेखा का एक समय फिल्म इंडस्ट्री में बोलबाला था। लिहाजा जो वह कहती वहीं प्रोड्यूर करते थे। रिपोर्ट की माने तो एक बार रेखा रीना राय के कपड़ों को देखकर आग बबूला हो गई थी। वह सीधे प्रोड्यूसर के पास पहुंची और उनकी जमकर क्लास लगाई। साथ ही कहा कि तुरंत मुझे उससे बेटर कपड़े लाकर दो, वरना यह गाना किसी और से शूट करवा लो।

जब रीना रॉय के कपड़े देख भड़क उठी थी रेखा, प्रोड्यूसर के पास पहुंच लगा दी थी क्लास- कहां तुरंत मुझे..

दरअसल यह पूरा वाक्या नागिन फिल्म की शूटिंग का है। जिसमें रीना राय व रेखा दोनों ही एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आई। रीना राय व रेखा दोनों ही एक्ट्रेस उस जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस में से एक थी। ऐसे में दोनों के बीच कम्पटीशन होना जग जाहिर है। दोनों ही सितारों का उस समय नाम अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहा। रीना का नाम जहां शत्रुघ्न सिन्हा से जोड़ा जा रहा था तो वहीं रेख का अमिताभ से।

साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म नागिन को राजकुमार कोहली ने प्रोड्यूस किया था। रिपोर्ट की माने तो नागिन फिल्म में सुनील दत्त व रेखा के बीच तेरे इश्क का मुझपे हुआ ये असर है शूट किया जाना था। जिसके लिए रेखा ने हजारों ड्रेस रिजेक्ट करके एक ड्रेस फाइनल की थी। लेकिन किसी कारणवश रेखा से पहले जितेन्द्र व रीना राय का गाना तेरे संग प्यार मैं नहीं तोड़ना शूट किया जाने लगा। इस गाने के शूटिंग के दौरान रेखा भी वहां मौजूद थी। गाने में रीना ने जो कपड़े पहन रखे थे वह रेखा के कपड़ों से कहीं ज्यादा अच्छे थे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो रेखा यह सब देखकर आगबबूला हो गई। वह सीधे प्रोड्यूसर राजकुमार कोहली के पास पहुंची। जहां उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। रिपोर्ट की माने तो रेखा ने कहा कि मेरी ड्रेस चेंज करिए। प्रोड्यूसर ने पूछा क्यो, तो रेखा ने कहा कि मेरी ड्रेस से रीना की ड्रेस कही ज्यादा अच्छी है। तो प्रोड्यूसर कहते हैं कि अब तो ड्रेस तैयार हो गई है। तो रेखा भड़कते हुएक कहती है कि अगर आपने ड्रेस चेंज नहीं की तो मैं यह गाना शूट नहीं करूंगी। आप किसी और से शूट करा लेना। चूंकि रेखा उस समय इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी। इसलिए प्रोड्यूसर उनकी बात को नहीं टाल सकते हैं। ऐसे में रेखा की जिद के आगे प्रोड्यूसर को झुकना पड़ा।

Also Read- चंकी पाण्डेय की वजह से दीपिका पादुकोण की मुंह पर बेइज्जती कर चुकी है अनन्या पाण्डेय, ये रही वजह

Also Read- Birthday Special : साउथ सुपरस्टार Ram Charan Teja इन लग्जरी गाड़ियों के हैं शौकीन, जाने अभिनेता का नेटवर्थ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular