Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब रवीना टण्डन ने सलमान खान के साथ काम न करने की...

जब रवीना टण्डन ने सलमान खान के साथ काम न करने की खाई कसम, यह रही प्रमुख वजह

रवीना टण्डन (Raveena Tandon) ने सलमान खान के साथ कई फिल्में की। लेकिन एक समय ऐसा भी रहा जब वह सलमान के साथ काम न करने की कसम खा ली थी। इसके पीछे क्या वजह रही, चलिए जानते हैं।

रवीना टण्डन (Raveena Tandon) 90 के दशक में बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी। उस दौरान सिने जगत का हर सितारा रवीना के साथ काम करना चाहता था। बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर भी रवीना को अपनी फिल्मों में लेने के लिए बेताब रहते थे। लेकिन रवीना इस दौर में चुनिंदा ही फिल्मों में काम करती थी।

जब रवीना टण्डन ने सलमान खान के साथ काम न करने की खाई कसम, यह रही प्रमुख वजह

रवीना ने अपने फिल्मी करियर में लगभग हर बड़े सितारों के साथ काम किया। सलमान खान के साथ रवीना ने कई बड़ी फिल्में की। इन दोनों सितारों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद भी करते थे। लेकिन एक ऐसा समय आया जब रवीना सलमान से दूरिया बना ली। उन्होंने कसम खा ली कि अब वह सलमान खान के साथ काम नहीं करेगी। इसके पीछे क्या वजह रही। इस बात का खुलासा स्वयं रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

सलमान से होता था जमकर विवाद

सलमान के साथ लम्बे तक समय फिल्में न करने के पीछे रवीना (Raveena Tandon) ने एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान के साथ उन्होंने जिस भी फिल्म में काम किया उसमें उनकी सलमान से लड़ाई जरूर होती थी। हम दोनों काफी बातें ऐसी थी जो कॉमन थी। बावजूद इसके हमारी पटरी नहीं खाती थी। हमारे झगड़े से कई बार डायरेक्टर भी परेशान हो जाते थे। रवीना बताती है कि फिल्म फूल और पत्थर में हमने साथ काम किया। इस दौरान सलमान व मेरा इतना विवाद हुआ कि हमने कसम खा कि अब सलमान के साथ आगे काम नहीं करेंगे।

इस फिल्म से टूटी कसम

सलमान के साथ काम न करने की कसम खाने के बाद लम्बे समय तक रवीना (Raveena Tandon) ने सलमान के साथ काम नहीं किया। लेकिन फिल्म अंदाज अपना-अपना में रवीना की यह कसम एक बार फिर टूट गई। दोनों इस फिल्म में एक बार फिर साथ नजर आए। फिल्म रिलीज हुई तो ब्लॉक बॉस्टर हिट साबित हुई। लेकिन सलमान व रवीना झगड़ा खत्म नहीं हुआ। बताया जाता है कि इस फिल्म के दौरान भी दोनों में जमकर विवाद हुआ था।

रवीना (Raveena Tandon) ने इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान के साथ उनका झगड़ा लम्बे समय तक बरकरार रहा। जिसके चलते उन्होंने हम साथ साथ है फिल्म भी नहीं की। यह फिल्म उन्हें ऑफर हुई थी। लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था।

Also Read- अमृता राव से कहीं ज्यादा ग्लैमरस है विवाह फिल्म में सांवली दिखने वाली यह एक्ट्रेस, बैकलेश तस्वीरें देख घायल हुए फैंस

Also Read- Nora Fatehi से ब्रेकअप पर सालों बाद अंगद बेदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह जैसा पार्टनर चाहती हैं…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular