hindinews11.com

जब Raveena Tandon ने किया खुलासा, कहा- अक्षय रेखा को सिर्फ फिल्म के लिए बर्दाश्त करते हैं..

अक्षय कुमार एक समय रवीना टण्डन (Raveena Tandon) से अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहे थे। लेकिन इसी बीच उनका नाम रेखा से भी जुड़ा था।

अक्षय कुमार, रवीना टण्डन (Raveena Tandon) व रेखा एकसाथ फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में नजर आए थे। इस फिल्म के दरम्यान अक्षय का नाम रवीना टण्डन और रेखा के साथ जुड़ा था। पर्दे पर इस जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। इस दरम्यान रेखा एवं रवीना का नाम अक्षय से जुड़ा था।

जब Raveena Tandon ने किया खुलासा, कहा- अक्षय रेखा को सिर्फ फिल्म के लिए बर्दाश्त करते हैं..

एक इंटरव्यू में रवीना ने खुद बताया था कि वह 1995 में अक्षय को डेट कर रही थी। लेकिन अपने रिलेशनशिप को वह पब्लिक में नहीं लाना चाहती थी। लेकिन 1996 में जब अक्षय का नाम रेखा से जुड़ा तो एक इंटरव्यू में रवीना ने इस पूरे मामले में कई बड़े खुलासे किए।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो रवीना (Raveena Tandon) ने कहा था कि अक्षय एवं रेखा के रिलेशनशिप की खबरें सही नहीं है। यह महज एक अफवाह है। दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है। हां यह जरूर है कि फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय कुमार एवं रेखा के बीच कुछ बोल्ड सीन फिल्माएं गए थे जिसके बाद इन के बीच अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया।

लेकिन यह पूरी तरह से फेक हैं। क्योंकि अक्षय कुमार रेखा से दूर भागते हैं। वह रेखा को सिर्फ फिल्म के लिए बर्दाश्त करते है। एक बार रेखा ने अक्षय के लिए घर से लंच लाना शुरू कर दिया था। तब मुझे बीच में आना पड़ा था। क्योंकि यह चीजें आगे बढ़ रही थी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अक्षय कुमार एवं रवीना (Raveena Tandon) का अफेयर दो से तीन सालों तक ही चला था। साल 1998 में अक्षय का रवीना के साथ ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद अक्षय की नजदीकियां ट्वींकल खन्ना से बढ़ गई थी। ट्वींकल को कुछ सालों तक डेट करने के बाद अक्षय कुमार ने बाद में शादी कर ली थी।

Also Read- Liger Film Aafat Song Out : विजय देवरकोंडा व अनन्या पाण्डेय की दिखी शानदार कमेस्ट्री

Also Read- Madhuri Dixit की लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस हुए कन्फ्यूज, लिप्स को लेकर उठाए सवाल

Leave a Comment