Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Raveena Tandon ने 13 साल छोटे एक्टर संग बोल्ड सीन दे...

जब Raveena Tandon ने 13 साल छोटे एक्टर संग बोल्ड सीन दे मचा दिया हंगामा, डर से कांपने लगा था अभिनेता का शरीर

रवीना टण्डन (Raveena Tandon) अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। लेकिन एक समय वह बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी। 90 के दशक में तो रवीना टण्डन का बॉलीवुड में बोलबाला था। उन्होंने उस दौर में कई सुपरहिट फिल्में दी। 90 के दशक में रवीना टण्डन की जोड़ी कई स्टार्स संग खूब जमी। जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, गोविंदा जैसे सितारे शामिल हैं। रवीना (Raveena Tandon) के फैंस आज भी इन जोड़ी को पर्दे पर देखना खूब पसंद करते हैं। लेकिन अब यह जोड़ी कब साथ नजर आएंगी, यह तो भविष्य के गर्त में हैं।

जब Raveena Tandon ने 13 साल छोटे एक्टर संग बोल्ड सीन दे मचा दिया हंगामा, डर से कांपने लगा था अभिनेता का शरीर

रवीना (Raveena Tandon) अब भले ही फिल्मों में कम नजर आती हो, लेकिन सुर्खियों में वह किसी न किसी जरूर बनी रहती हैं। इक्का-दुक्का फिल्मों के साथ ही रवीना सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी खूबसूरती तस्वीर शेयर करती रहती हैं। रवीना की कई ऐसी फिल्में हैं। जिसमें वह बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। आज ऐसी ही फिल्म से हम आपको रूबरू कराएंगे। जिसमें रवीना ने अपने से 13 साल छोटे एक्टर संग जर्बदस्त बोल्ड सीन दिए थे। एक्ट्रेस से 13 साल छोटे अभिनेता को जब यह पता चला कि उसे बोल्ड सीन रवीना टण्डन (Raveena Tandon) के साथ देने थे तो उस एक्टर का शरीर डर के मारे कांपने लगा था। ऐसे में रवीना की यह फिल्म कब रिलीज हुई, और किस एक्टर के साथ उन्होंने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी चलिए जानते हैं।

जब Raveena Tandon ने 13 साल छोटे एक्टर संग बोल्ड सीन दे मचा दिया हंगामा, डर से कांपने लगा था अभिनेता का शरीर

मीडिया रिपोर्ट की माने तो साल 2017 में रवीना टण्डन (Raveena Tandon) स्टारर फिल्म शब रिलीज हुई थी। जिसमें रवीना के अपोजिट आशीष बिस्ट एक्टर नजर आए थे। आशीष बिष्ट खुद रवीना के जबरा फैंस थे। वह एक्ट्रेस से उम्र में 13 साल छोटे थे। रिपोर्ट की माने तो आशीष को जब यह पता चला कि उन्हें रवीना के साथ बोल्ड सीन शूट करने हैं तो उनका शरीर डर के मारे कांपने लगा था। हालांकि आशीष ने रवीना के साथ इन सीनों को शूट किया। फिल्म रिलीज हुई तो इस सीन की खूब चर्चा हुई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सेंसर बोर्ड द्वारा इस फिल्म को टीवी पर प्रसारित किए जाने पर रोक लगा दी थी।

फिल्म की कहानी एक महिला पर आधारित थी। जो शादीशुदा होने के बाद भी लड़कों को अपने जाल में फंसाती है। फिल्म में रवीना ने अर्पिता चटर्जी नामक महिला का किरदार निभाया था। पर्दे पर पहली बार रवीना टण्डन (Raveena Tandon) ने खुद से 13 साल छोटे एक्टर संग इंटीमेट सीन देकर सबको चौंका दिया था।

वहीं रवीना टण्डन (Raveena Tandon) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बीते साल अरण्यक वेब सिरीज को लेकर जमकर सुर्खियों में रही थी। इस वेब सिरीज में एक्ट्रेस ने एक लेडी पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था। अरण्यक वेबसिरीज में रवीना के अभिनय की खूब प्रशंसा हुई थी। रवीना के अलावा इस वेब सिरीज में आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी, तनीषा जोशी जैसे कई दिग्गज सितारे नजर आएंगे। इस वेब सिरीज के अलावा रवीना केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म में नजर आएगी। हालांकि यह फिल्म कब तक रिलीज होगी। अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म का टीजर काफी समय पहले रिलीज किया जा चुका हैं। ऐसे में अब इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। केजीएफ चैप्टर 2 में साउथ के दिग्गज स्टार यश, रवीना टण्डन व संजय दत्त जैसे कई दिग्गज सितारे नजर आएंगे।

Also Read- Deepika Padukone को 18 साल की उम्र में मिली थी सबसे गंदी सलाह, शाहरूख की एडवाइस को मानती है सबसे बेस्ट

Also Read- Aishwarya Rai से Salman Khan को प्यार में मिले धोखे पर भाई सोहेल ने बयां किया था दर्द, कहा-भाई का हुआ इस्तेमाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular