जब Ranbir Kapoor को पुलिसवाले ने रोककर दी थी आधे घंटे की लेक्चर, दे डाली थी यह हिदायत

जब Ranbir Kapoor को पुलिसवाले ने रोककर दी थी आधे घंटे की लेक्चर, दे डाली थी यह हिदायत

When Ranbir Kapoor was stopped by the policeman for half an hour lecture, he was given this instruction

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही ब्राम्हास्त्र फिल्म में नजर आएंगे। जिसके प्रमोशन के लिए वह इन दिनों खूब मेहनत कर रहे है। रणवीर के अलावा इस फिल्म में आलिया भट्ट, मौनी राय, अमिताभ बच्चन व अक्किनेनी नागार्जुन नजर आएंगे। इस बीच रणवीर कपूर का एक वीडियो जो काफी पुराना है वायरल हो रहा है।

जब Ranbir Kapoor को पुलिसवाले ने रोककर दी थी आधे घंटे की लेक्चर, दे डाली थी यह हिदायत

वायरल वीडियो में रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) खुद से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं। जब उन्हें एक पुलिस वाले ने रोककर आधे घंटे की लेक्चर दी थी। रणवीर जब यह किस्सा सुना रहे होते हैं तब शाहरूख खान एवं मनीष पॉल भी वहां मौजूद होते हैं।

रणवीर (Ranbir Kapoor) कहते है कि एक बार उन्हें एक पुलिस वाले ने रोक लिया था। वह उनके कार के अंदर देखा तो मैं बैठा था। फिर उन्होंने मेरे साथ सेल्फी थी और मुझे आधे घंटे का लेक्चर दिया। रणवीर कहते है कि पुलिस वाले ने उनसे कहा था कि तुम्हें एक पुलिस यूनिफार्म वाली फिल्म करनी चाहिए। जिस पर रणवीर कहते है कि मुझे आज तक पुलिस वाले का रोल ऑफर ही नहीं हुआ।

शाहरूख ने दिया था यह रिएक्शन

तब शाहरूख कहते है कि तुम इंडस्ट्री में कितने सालों से काम कर रहे हो, तो रणवीर (Ranbir Kapoor) कहते है कि पिछले 10 सालों से। शाहरूख कहते है कि इस इंडस्ट्री में मैं पिछले 26 सालों से हूं। लेकिन आज तक मुझे पुलिस वाले का रोल ऑफर नहीं हुआ। ऐसे में तुम मेरे पीछे हो। पहले इस रोल को मैं करूंगा।

तब रणवीर (Ranbir Kapoor) कहते है कि आप पुलिस ऑफीसर बनोंगे तो मैं डण्डे वाला कांस्टेबल बनूंगा। तब मनीष पाल कहते है कि डंडे वाला रोल मुझे दे देना सर। तो शाहरूख कहते है कि तुम क्रिमिनल बनोंगे।

Also Read- दूल्हे राजा बनने की तैयारी Shahrukh Khan, की पूरी तैयारी

Also Read- Sushmita Sen एवं ललित मोदी के रिश्ते में आई दरार, ऐसे हुआ खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.