Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब स्कूल टीचर पर दिल हार बैठे थे Ranbir Kapoor, कहा- सभी...

जब स्कूल टीचर पर दिल हार बैठे थे Ranbir Kapoor, कहा- सभी टीचर्स साड़ी पहनकर आती थी, लेकिन इंग्लिस टीचर…

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के हैण्डसम अभिनेता में से एक हैं। जो हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। रणवीर कपूर जब छोटे थे तो वह बेहद शरारती थी। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक कार्यक्रम के दौरान किया था। इस दौरान रणवीर ने खुद के द्वारा बचपन में की गई शरारत का एक किस्सा बयां करते हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर रणवीर स्कूल टाइम में कैसी हरकतें किया करते थे।

जब स्कूल टीचर पर दिल हार बैठे थे Ranbir Kapoor, कहा- सभी टीचर्स साड़ी पहनकर आती थी, लेकिन इंग्लिस टीचर…

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) ऐसे अभिनेता हैं। जिनके पास फिल्मों की कमी नहीं हैं। फिल्मों के अलावा वह अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों में रह चुके हैं। इन दिनों रणवीर आलिया भट्ट से रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। लेकिन कभी रणवीर का नाम कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण व सोनम कपूर जैसे एक्ट्रेसों से जुड़ चुका हैं। हालांकि सभी एक्ट्रेस अब शादी करके अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हैं। तो वहीं रणवीर लम्बे समय से आलिया भट्ट से शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह पहली बार रणवीर को पर्दे पर देखेंगी तभी वह तय कर चुकी थी कि वह शादी रणवीर से ही करेगी।

हालांकि आलिया एवं रणवीर (Ranbir Kapoor) कब शादी करेंगे फिलहाल इसके लिए अभी समय हैं। लेकिन इन दोनों के फैंस जल्द इस कपल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। रणवीर कपूर का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने स्कूल टाइम का एक किस्सा शेयर कर रहे हैं। रणवीर बताते है कि जब वह सेकण्ड र्स्टर्ण्ड में थे तो वह बेहद शरारती थी। अभिनेता बताते है कि उनके स्कूल की सभी टीचर्स साड़ियां पहनकर आती थी। लेकिन उनकी इंग्लिस टीचर्स स्कर्ट पहनकर आती थी। जब वह मुझे पढ़ाती थी तो मैं टेबिल के नीचे से उनकी टांगे झाका करता था। आगे अभिनेता कहते है कि बुरा मत मानिएगा, लेकिन मुझे अपनी इंग्लिश टीचर से प्यार हो गया था। जिनका नाम था मिसेज जॉन। मिसेज जॉन आई लव यूं।

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग जमकर अपनी प्रक्रियाएं दे रहे हैं।

बात करें रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ब्राम्हस्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी होगी। इस जोड़ी के अलावा अक्कीनेनी नागार्जुन, मौनी राय व सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा रणवीर व श्रद्धा कपूर जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आएंगे। जिसकी एनाउंसमेंट बीते दिनों की गई है। हालांकि अभी फिल्म का टाइटल रिवील नहीं किया गया हैं। लेकिन यह साफ किया गया है कि इस फिल्म में रणवीर कपूर व श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएगी। रणवीर व श्रद्धा की यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

Also Read- जब Priyanka Chopra अभिषेक बच्चन बनकर रानी मुखर्जी को कर दिया था मैसेज, लिखा- तुम मुझे चाहती हो, फिर…

Also Read- कभी Sushmita Sen को दो मैनेजर समझ बैठे डिस्टर्ब, यह रही वजह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular