Raju Srivastav ने जब अपनी शानदार कॉमेडी से बॉलीवुड दिग्गज कलाकारों को हंसने पर कर दिया था मजबूर, See video

Raju Srivastav ने जब अपनी शानदार कॉमेडी से बॉलीवुड दिग्गज कलाकारों को हंसने पर कर दिया था मजबूर, See video

When Raju Srivastav forced Bollywood veterans to laugh with his brilliant comedy, See video

Raju Srivastav दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। राजू के फैंस उनके जल्द स्वस्थ्य होने की लगातार कामनाएं कर रहे हैं। इस बीच सालों पुराना राजू श्रीवास्तव का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें राजू अपनी सॉलिडी कॉमेडी से तमाम दिग्गज सितारों को हंसा रहे हैं।

Raju Srivastav ने जब अपनी शानदार कॉमेडी से बॉलीवुड दिग्गज कलाकारों को हंसने पर कर दिया था मजबूर, See video

राजू का वायरल वीडियो

Raju Srivastav के कॉमेडी वीडियो को ट्वीटर हैण्डिल मुकेश दक्ष द्वारा शेयर किया गया है। जिसमें राजू स्टेज पर अपनी कॉमेडी का परफार्मेंस दे रहे हैं। वीडियो में राजू कहते है कि एक आदमी बम विस्फोट में बच गया। उसे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं। वह अपने आप कुछ ऐसे देख रहा है। इसी दरम्यान मीडिया वाले घुस गए। जो माइक लगाकर पूछते हैं कि अच्छा ये बताइए कि जब बम फटा तो क्या एकदम से फटा।

आगे राजू कहते है कि नई-नई एकदम से नहीं फटा, बम पहले मेरे बाजू में आएं। फिर मुझे देखकर थोड़ा शरमाएं। फिर लुढकते हुए मेरे नजदीक आए और बोले मैं बम हूं। आप बुरा न माने तो फट लूं। तो शख्स बोलता है जब आ ही गए हो तो फट लो। राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी का यह वीडियो 51 सेकण्ड का है। जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग जमकर मनोरंजन कर रहे हैं।

Raju Srivastav के इस 51 सेकण्ड के कॉमेडी वीडियो में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र, विवेक ओबेराय, ऐश्वर्या राय, गुलशन ग्रोवर, राजपाल यादव, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर सहित तमाम बड़ी हस्तियां नजर आ रही हैं। जो राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी सुनकर जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

बताते चले कि Raju Srivastav का यह वीडियो वीडियो सालों पुराना है। जो समय-समय पर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरता रहता हैं।

बात करें Raju Srivastav के लेटेस्ट हेल्थ अपडेट की तो वह फिलहाल आईसीयू में हैं। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई हैं। राजू को 10 अगस्त के दिन जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स हास्पिटल में भर्ती कराया गया था।

बीते दिनों राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था। जिसमें उन्होंने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर उड़ रही गलत अफवाहों पर हैरानी व्यक्त की और कहा कि सभी राजू के लिए प्रार्थनाएं करें कि वह जल्द स्वस्थ्य हो जाएं। राजू कहते है कि किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। राजू फिलहाल अस्पताल में हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।

Also Read- KBC 14 : क्रिकेट से जुड़ा कविता चावला से अमिताभ ने पूछा 7.5 करोड़ के लिए यह सवाल, क्या आप जानते है जवाब

Also Read-Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा के साथ दिखाई बेटे की पहली झलक, दिया हनुमान जी से जुड़ा नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *