hindinews11.com

Rajesh Khanna ने 36 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन देकर जब मचा थी सनसनी, जानिए सुपरस्टार से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार के रूप में जाना जता है। दिवंगत सुपरस्टार ने 70 एवं 80 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी। राजेश खन्ना की फीमेल फैंस बेहद जर्बदस्त थी। महिलाएं राजेश खन्ना की इतनी दीवानी थी कि उनकी तस्वीर से ही शादी कर लिया करती थी। राजेश खन्ना की आज जब 10वीं डेथ एनिवर्सरी है। ऐसे में चलिए जानते हैं सुपरस्टार से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) आज भले ही इस दुनिय में नहीं हैं लेकिन उनके अभिनय के दीवानों की आज भी कमी नहीं है। राजेश खन्ना को याद करके उनके फैंस और परिवारवालें काफी भावुक हो जाते हैं और उनको भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं। राजेश खन्ना ने कैंसर से हार मानते हुए साल 2012 में आंखिरी सांस ली थी।

Rajesh Khanna ने 36 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन देकर जब मचा थी सनसनी, जानिए सुपरस्टार से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

36 साल छोटी अभिनेत्री के साथ दिए बोल्ड सीन

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) का फिल्मी करियर काफी अच्छा रहा। वह आखिरी बार साल 2008 में आई फिल्म वफा अ डेडली लव स्टोरी मे नजर आए थे। इस फिल्म के जरिए वह लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी किए थे। लेकिन उनकी यह कोशिश नाकाम रही थी। फिल्म भले ही फ्लाफ रही हो, लेकिन राजेश खन्ना इस फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे। इसके पीछे की वजह 36 साल एक्ट्रेस के साथ अभिनेता का बोल्ड सीन था। फिल्म में राजेश खन्न ने एक्ट्रेस लैला खान के साथ कई इंटीमेट सीन दिए थे। लेकिन अफसोस सुपरस्टार के फैंस यह सब रास नहीं आया था।

बताते चले कि राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने साल 2012 में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। लेकिन ठीक एक साल पहले साल 2011 में लैला खान और उनके परिवार वालों की हत्या कर दी गई थी। राजेश खन्ना की यह आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म के बाद वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए।

16 साल छोटी एक्ट्रेस से की शादी

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने अपने से 16 साल छोटी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ शादी की थी। लेकिन यह शादी लम्बे मय तक टिक नहीं सकी। डिंपल कपाड़िया को बेटियों की मां बन चुकी थीं और फिल्मों में वापसी करना चाहती थी, लेकिन राजेश खन्ना ऐसा नहीं चाहते थे, जिसके चलते दोनों के बीच दूरिया बढ़ गईं थी।

भले ही यह कपल लम्बे समय तक अलग-अलग रहा हो, लेकिन इन्होंने कभी तलाक नहीं लिया। डिंपल से शादी करने से पहले राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने 7 सालों तक अंजू महेन्द्रू एक्ट्रेस को डेट किया था। लेकिन किसी वजह से बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। कहा जाता है कि डिंपल कपाड़िया से दूरी होने के बाद राजेश खन्ना अंजू महेन्द्रू के पास चले गए थे। लेकिन जीवन के आखिरी समय में डिंपल ने ही उनका साथ दिया था। जब राजेश खन्ना की सेहत बेहद ज्यादा खराब हुई तब उनकी लाइफ में एक बार फिर से डिंपल की वापसी हुई और जून 2012 में उनकी आखिरी सांसों तक वो उनके साथ ही रहीं थी।

Also Read- GKP Printing Share ने दो साल में दिया छप्परफाड़ रिटर्न, 13 रूपए से बढ़कर 221 रूपए पार

Also Read- urvashi Rautela ने व्हाइट स्टाइलिश गाउन पहन लगाया ग्लैमरस का तड़का, फैंस ने कहा बिजली गिराओगी क्या!

Leave a Comment