Priyanka Chopra को जब मौसी ने रंगे हाथ बंद कमरे में पकड़ा, ब्वॉयफ्रेंड संग कर रही थी…

Priyanka Chopra को जब मौसी ने रंगे हाथ बंद कमरे में पकड़ा, ब्वॉयफ्रेंड संग कर रही थी…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल स्टार बन चुकी है। जितनी उनकी देश में चर्चा होती हैं, उतनी ही वह पॉपुलर विदेशों में भी हैं। अभिनेत्री के अभिनय के करोड़ों में लोग दीवाने हैं। प्रियंका चोपड़ा ने यह सब मुकाम बेहद कम समय में हासिल किया है। एक्ट्रेस ने भले ही अपने से कम उम्र के सिंगर निक जोनस के साथ शादी की हो,

लेकिन एक ऐसा भी समय रहा जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का दिल निक के लिए नहीं बल्कि किसी और के लिए धड़कता था। प्रियंका काफी कम उम्र में एक लड़के को दिल दे बैठी थी, और उसके साथ एक बार पकड़ी भी गई थी। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद अपनी बायोग्राफी बुक में किया है। तो चलिए जानते हैं खुद की लाइफ के बारे में प्रियंका क्या कहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बुक में खुलासा किया था कि निक से पहले उनका दिल किसी और के लिए धड़कता था। यह लड़का भी निक की तरह ही एक विदेशी था। जिसक नाम बॉब था। इस लड़के साथ उनका पहला अफेयर हुआ था। प्रियंका अपनी इस शरारत के बारे में बताती है कि एक बार बॉब के साथ उनकी मौसी ने रंगे हाथ पकड़ लिया था। जिस वजह से उन्हें काफी मुश्किले हुई थी।

प्रियंका (Priyanka Chopra) बताती है कि जब वह 10वीं क्लास में थी तो वह पढ़ाई के लिए मौसी के घर रह रही थी। इस दरम्यान उनकी नजदीकियां एक लड़के साथ बढ़ गई थी। जो उनकी क्लास में ही पढ़ता था। एक दिन जब मौसी घर पर नहीं थी तो मैंने उसे घर पर बुला लिया। हम साथ में बैठकर टीवी देख रहे थे। अचानक मौसी आ गई। जिससे वह डर गई। मौसी के डर से वह बॉब को एक आलमारी में छिपा दी। लेकिन मौसी को उन पर शक हो गया। उन्होंने आलमारी खोलने के लिए कहा। मैंने बहाने तो बहुत बनाएं। लेकिन जब वह नहीं मानी तो मुझे मजबूरन आलमारी खोलनी पड़ी। जिसमें से बॉब छिपा था। बॉब में मेरे कमरे में पाकर वह बेहद नाराज हुई।

जिसके बाद उन्होंने तुरंत मेरी मां को फोन करके मेरे बारे में जानकारी दी। फिर उन्हें देश वापस भेज दिया गया। बताते चले कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस के साथ साल 2018 में हिन्दू एवं क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के तकरीबन 4 साल बाद वह सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी। फिलहाल प्रियंका मदरहुड एवं मैरिड लाइफ को इंज्वॉय कर रही हैं।

Also Read- Malaika Arora ने अर्जुन के साथ की शेयर कर दी बेडरूम फोटो, वायरल होते ही आने लगे ऐसे कमेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *