Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब ब्वॉयफ्रेंड से मिले रिएक्शन से पूरी तरह से टूट गई थी...

जब ब्वॉयफ्रेंड से मिले रिएक्शन से पूरी तरह से टूट गई थी Parineeti Chopra, कहा- मेरे जीवन का सबसे बुरा दौर…

परिणति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। वह अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। परिणीति की जर्बदस्त फैंस फालोइंग है। आज परिणीति चोपड़ा पूरी तरह से ध्यान अपनी फिल्मों में लगाए हुए हैं। फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया में भी वह काफी एक्टिव रहती है। जहां वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फिल्मों के अलावा परिणीति एक समय अपने निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहा करती थी। परिणीति को प्यार में मिले धोखे व ब्रेकअप के दर्द को एक बार खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बयां किया था।

जब ब्वॉयफ्रेंड से मिले रिएक्शन से पूरी तरह से टूट गई थी Parineeti Chopra, कहा- मेरे जीवन का सबसे बुरा दौर…

बीते कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बताया कि ब्वॉयफ्रेंड ब्रेकअप वह पूरी तरह से टूट चुकी थी। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा क्यो हो रहा है। परिणीति बताती है इससे पहले शायद उन्होंने इस तरह की रिजेक्शन नहीं देखी, इसी वजह से उन्हें इतना दर्द हो रहा है। परिणीति बताती है कि ब्रेकअप से मिले धोखे के बाद अब मैं सम्हल चुकी हूं। अब मैं मैच्योर इंसान बन चुकी हैं। इसके लिए मैं भगवान को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे आइना दिखाया।

जब ब्वॉयफ्रेंड से मिले रिएक्शन से पूरी तरह से टूट गई थी Parineeti Chopra, कहा- मेरे जीवन का सबसे बुरा दौर…

हालांकि इस दौरान परिणीति (Parineeti Chopra) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं लिया, लेकिन खबरों में एक्ट्रेस का नाम मनीष शर्मा से जरूर जोड़ा गया। दरअसल परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने मनीष शर्मा के निर्देश में बनी फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल से डेब्यू किया था। जिसके बाद से परिणीति का नाम उनके साथ जोड़ा जाने लगा। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी परिणीति ने काम किया था। जिसके बाद से दोनों सितारों के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही। लेकिन कुछ समय बाद जब ब्रेकअप की खबरें आई तो सभी हतप्रभ रह गए थे। रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया गया कि परिणीति (Parineeti Chopra) इस ब्रेकअप से पूरी तरह से टूट चुकी थी। उन्होंने कई दिनों तक खुद को घर के एक कमरे में बंद कर रखा था। इस दौरान परिणीति के मन में काफी बुरे-बुरे ख्याल आते थे। लेकिन उन्होंने अपने आप को सम्हाला। और एक बार फिर से मजबूती के साथ मैदान में उतरी। लिहाजा पुरानी बातों को भूलकर वह अपने करियर में ध्यान देने लगी।

इनसे भी जुड़ा परिणीति का नाम

मीडिया रिपोर्ट की माने तो परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मलहोत्रा से भी एक समय जुड़ चुका है। हालांकि इन दोनों सितारों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की। लेकिन वर्तमान समय में सिद्धार्थ कियारा आडवाणी को डेट रहे हैं। सिद्धार्थ के अलावा परिणीति का नाम एक समय अग्निपथ फिल्म के निर्देशक चरित देसाई से भी जोड़ा गया था।

जब ब्वॉयफ्रेंड से मिले रिएक्शन से पूरी तरह से टूट गई थी Parineeti Chopra, कहा- मेरे जीवन का सबसे बुरा दौर…


फिलहाल परिणीति (Parineeti Chopra) सिंगल हैं और अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। परिणीति आखिरी बार फिल्म साइना पर नजर आई थी। यह फिल्म बैण्डमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक पर बेस्ड थी। परिणीति ने इस फिल्म में जर्बदस्त अभिनय किया था। एक्ट्रेस के अभिनय की खूब प्रशंसा हुई थी।

Also Read- Aishwarya Rai ने अभिषेक से कर ली थी शादी, फिर Salman Khan से एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा गया राय तो सुपरस्टार ने कह दी यह बड़ी बात

Also Read- Rani Mukherjee ने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में Akshay Kumar के साथ काम करने किया इंकार, यह रही वजह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular