जब Neha Kakkar को नाटा कहकर किया गया ट्रोल, तो सिंगर ने उठाया था यह कदम

जब Neha Kakkar को नाटा कहकर किया गया ट्रोल, तो सिंगर ने उठाया था यह कदम

When Neha Kakkar was trolled by calling her short, the singer took this step

नेहा कक्कर (Neha Kakkar) एक पॉपुलर सिंगर हैं। उन्होंने अब तक कई बेहतरीन गाने अपनी आवाज में गाए है। छोटी कद काठी की नेहा कक्कर अपने चुलबुले अंदाज से सहज ही लोगों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन एक मौका ऐसा भी रहा है जब नेहा कक्कर को नाटा कहकर ट्रोल किया गया था। जिसके बाद नेहा ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इस बात की शिकायत मेकर्स से कर दी थी।

जब Neha Kakkar को नाटा कहकर किया गया ट्रोल, तो सिंगर ने उठाया था यह कदम

टीवी के रियालिटी शो इंडियन आइडियल से खुद की अलग पहचान बनाने वाली नेहा कक्कर (Neha Kakkar) के आज दुनियाभर में फैंस हैं। यह सभी नेहा की आवाज को खूब पसंद करते हैं। नेहा ने अपनी खूबसूरत आवाज से अब तक कई सुपरहिट सांग दिए हैं। इसके अलावा नेहा इंडियल आइडिया शो में बतौर जज भी नजर आ चुकी है। इस शो के अलावा वह सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

रिपोर्ट की माने तो एक बार एक टीवी शो में एक कॉमेडियन द्वारा उन्हें नाटा कहकर ट्रोल करने की कोशिश की थी। कॉमेडियन द्वारा उन्हें छोटू शब्द से सम्बोधित किया जाना बेहद खराब लगा था। इस बात की उन्होंने शिकायत मेकर्स से भी की थी।
बता दें कि नेहा कक्कर (Neha Kakkar) भले ही छोटी कद काठी की हो। लेकिन वह एक बेहद टैलेंट सिंगर है। जिस शो में वह जाती है वह अपने चुलबुले अंदाज से सहज ही लोगों का दिल जीत लेती हैं।

खासकर इंडियल आइडल शो में तो वह अपनी एक्टिविटी की वजह से सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं। गायकी के साथ नेहा कक्कर (Neha Kakkar) दरियादिली के लिए भी जानी जाती है। कई ऐसे मौके रहे है जब नेहा कक्कर लोगों की मदद करने में न सिर्फ आगे आई बल्कि अपनी तरफ से उन्हें लाखों रूपए दिए भी। नेहा कक्कर लम्बे समय से लाइम लाइट से दूर हैं। नेहा के सोशल मीडिया में मिलियन में फैंस फालोइंग हैं।

Also Read- शाहरूख की लाडली Suhana व चंकी की बेटी Ananya में से कौन करेंगी पहले शादी, इन्होंने खोला राज

Also Read- दूल्हे राजा बनने की तैयारी Shahrukh Khan, की पूरी तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.