Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Madhuri Dixit लोगों का लाइव रिएक्शन देखने पहुंची थी थिरएटर, फिर...

जब Madhuri Dixit लोगों का लाइव रिएक्शन देखने पहुंची थी थिरएटर, फिर जो उनके साथ हुआ सुनाया किस्सा

When Madhuri Dixit had reached the theater to see the live reaction of the people, then what happened to her narrated the story

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द फेम गेम को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म का प्रमोशन करने माधुरी द कपिल शर्मा शो पहुंची। जहां उन्होंने खुद से जुड़ा एक शानदार किस्सा शेयर किया।

जब Madhuri Dixit लोगों का लाइव रिएक्शन देखने पहुंची थी थिरएटर, फिर जो उनके साथ हुआ सुनाया किस्सा

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री है। उस दौर में एक्ट्रेस का जलवा बेहद शानदार था। फिल्म के साथ ही एक्ट्रेस निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती थी। 90 के दशक से जुड़ा एक किस्सा माधुरी ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो में सुनाया। दरअसल हुआ यूं कि जब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) अपकमिंग फिल्म द फेम गेम के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पहुंची। तो कपिल ने उनके साथ खूब मस्ती की। इस दौरान उन्होंने माधुरी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। कपिल बताते है कि जब वह थिरएटर में हम आपके है कौन फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म में जब भी गाने आते तो मिर्ची लाइट जलने लगती। कपिल के इस किस्से के बाद माधुरी ने भी एक किस्सा तेजाब फिल्म से रिलेटेड शेयर किया।

माधुरी (Madhuri Dixit ) बताती है कि जब उनकी तेजाब फिल्म रिलीज हुई तो वह एक बार थिरएटर ऑडियंस का लाइव रिएक्शन देखने पहुंची थी। थिरएटर में वह बुर्का पहनकर गई थी। फिल्म शुरू हुई। तेजाब फिल्म का गाना जब एक दो तीन आया तो ऑडियंस एक्साइटमेंट में सिक्के फेंकने शुरू कर दिए। यह सिक्के उनके सिर पर लगने शुरू हो गए। ऑडियंस का लाइव रिएक्शन देख वह थिरएटर से भागने लगी। इतने में बुर्का फट गया। लोगों ने उन्हें पहचान लिया। एक्ट्रेस बताती है कि गनीमत रही कि जब पब्लिक उन तक पहुंच पाती वह थिरएटर से निकल चुकी थी।

बता दें कि लम्बे समय बाद माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) एवं संजय कपूर द फेम गेम फिल्म के जरिए एकसाथ नजर आएंगे। इससे पहले संजय कपूर एवं माधुरी की जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुकी है। माधुरी की अपकमिंग फिल्म द फेम गेम 25 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ऐसे में माधुरी इस फिल्म की वजह से सुर्खियों में है। माधुरी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया व रियालिटी शो में बतौर जज नजर आती रहती हैं।

Also Read- Meenakshi Sheshadri का नया लुक देख पहचाना हुआ मुश्किल, कभी बला की खूबसूरती से गिराती थी बिजलियां

Also Read- Raveena Tandon का शरीर था बेहद गर्म, बावजूद इसके नहीं छोड़ा अक्षय कुमार ने, यह रही वजह

RELATED ARTICLES

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular