Katrina Kaif को जब एक शॉर्ट के बाद मेकर्स ने दिखा दिया था बाहर का रास्ता, मान ली करियर खत्म

Katrina Kaif को जब एक शॉर्ट के बाद मेकर्स ने दिखा दिया था बाहर का रास्ता, मान ली करियर खत्म

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज सिने जगत की पॉपुलर व दिग्गज अदाकारा है। लेकिन करियर के शुरूआत में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। एक इंटरव्यू में कटरीना ने बताया कि उन्हें एक फिल्म में पहला शाट देते ही बाहर का रास्ता दिखा गया था। जिसके बाद वह अपना करियर खत्म मानने लगी थी।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पास आज बड़ी-बड़ी फिल्में है। वह अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे भी चुकी है। बेहतरीन अदाकारी की बदौतम कटरीना ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। कटरीना आज उस मुकाम पर है, जिसे पाने के लिए बड़े-बड़े सितारे सपने देखते थे। लेकिन यह सब मुकाम कटरीना ने तमाम बड़ी मुश्किलों से हासिल किया है। उन्होंने कई बार रिजेक्शन का सामना किया। तब जाकर उन्हें यह मुकाम हासिल हुआ है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया कि कैसे उन्हें एक फिल्म में पहला शाट देते ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

Katrina Kaif को जब एक शॉर्ट के बाद मेकर्स ने दिखा दिया था बाहर का रास्ता, मान ली करियर खत्म

पहले शॉट में ही निकाला

कटरीना (Katrina Kaif) ने नए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म साया में उन्हें एक शॉट देने के बाद रिप्लेस कर दिया गया था। जिसके बाद वह बेहद रोई थी। अभिनेत्री को कहा गया था कि वह यह नहीं कर सकती हैं। क्योंकि उस दौर में उनमें कुछ अच्छा नहीं था। बॉलीवुड बबल संग बातचीत में कटरीना बताती है कि उन्हें साया फिल्म से बाहर निकाल फेंका गया था।
उक्त फिल्म को अनुराग बासु बना रहे थे। जिसमें जॉन अब्राहम और तारा शर्मा ने काम किया था। उस शॉट के बाद मुझे लगने लगा था कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है। मेरा करियर समाप्त हो गया है। अब मुझे आगे काम नहीं मिलेगा।

तुम एक्टर नहीं बन सकती हो

कटरीना (Katrina Kaif) कहती है कि करियर के शुरूआत में हर किसी को रिजेक्शन झेलना पड़ता है। मैं इससे अछूती नहीं रही। मुझे भी काफी रिजेक्शनों का सामना करना पड़ा था। लोग मुझे कहने लगे थे कि तुम एक्टर नहीं बन सकती हो। लोग यहां तक कहने लगे थे कि तुम्हारे अंदर कुछ ऐसा खास नहीं है। तब मैं बहुत रोया करती थी। लेकिन मैंने कभी हिम्मत नहीं हारी। अपने विजन को पकड़ा। मेहनत की और आज सफल हो गई हूं।

बताते चले कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने साल 2003 में बूम फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अहम रोल निभाया था। यह फिल्म बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई। इसके बाद कैटरीना राजनीति, टाइगर जिंदा है, जीरो, जब तक है जान, नमस्ते लंदन, अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी फिल्मों में काम की।

बता दें कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पास आज फिल्मों की कमी नहीं है। वह टाइगर 3, भूत पुलिस जैसी कई अन्य फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Also Read- इस दिवाली घर ले जाएं Honda Activa, कीमत में मिल रही भारी छूट

Also Read- LED TV की कीमत पर खरीदें Hero बाइक, ऑल फीचर्स के साथ उपलब्ध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *