Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Karishma Kapoor ने तलाक से पहले पति Sanjay Kapur पर लगाए...

जब Karishma Kapoor ने तलाक से पहले पति Sanjay Kapur पर लगाए थे यह गंभीर आरोप, कहा- खर्च के लिए नहीं मिलते पैसे, की जाती थी मारपीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) पति संजय (Sanjay Kapur) से तलाक के बाद एलिमिनी के रूपए में मुम्बई के खार इलाके में एक घर व बच्चों के लिए 14 करोड़ के बॉड्स मिले थे। जिसके ब्याज के 10 लाख रूपए हर महीने करिश्मा को मिलते हैं।

जब Karishma Kapoor ने तलाक से पहले पति Sanjay Kapur पर लगाए थे यह गंभीर आरोप, कहा- खर्च के लिए नहीं मिलते पैसे, की जाती थी मारपीट

करिश्मा कपूर (Sanjay Kapur) 90 के दशक की पापुलर एक्ट्रेस हैं। वह एक सिंगल मदर हैं। करिश्मा (Karishma Kapoor) को उनकी फिल्मों की तरह पर्सनल लाइफ में भी वह मुकाम नहीं मिला। जिसकी वो हकदार थी। एक समय ऐसा भी रहा जब यह खबरें थी कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की शादी अभिषेक बच्चन के साथ तय हुई थी। दोनों की सगाई हो चुकी है। लेकिन बाद में यह खबर आई कि कुछ पारिवारिक मामलों के चलते यह सगाई टूट गई। इस पूरे वाक्ये के बाद करिश्मा कपूर ने साल 2003 में धूमधाम के साथ दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली।


इस शादी के बाद यह माना जा रहा था कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को उनका मिस्टर राइट मिल गया है। इस शादी से करिश्मा दो बच्चों की मां भी बन गई। लेकिन शादी के करीब 11 साल बाद साल 2014 में करिश्मा एवं संजय (Sanjay Kapur) की जोड़ी टूट गई। इनके बीच तलाक हो गया। मीडिया रिपोर्ट में तलाक से पहले करिश्मा एवं संजय के बीच काफी तूतू मैंमैं का एक लम्बा दौर चला था। इस दौरान करिश्मा ने पति संजय पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। रिपोर्ट की माने तो करिश्मा ने आरोप लगाया था कि पति द्वारा उन्हें पर्याप्त खर्च के लिए पैसे नहीं दिए जाते हैं। मांगने पर मारपीट की जाती है। जिस पर पति संजय का तर्क था कि करिश्मा ने उनसे सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी।

लेकिन तलाक के बाद करिश्मा (Karishma Kapoor) आज अपनी अकेली जिंदगी में बेहद खुश हैं। वह अपने फैमिली मेम्बर के साथ अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो संजय (Sanjay Kapur) से तलाक के बाद बतौर एलिमनी करिश्मा को मुंबई के खार इलाके में एक घर एवं बच्चों के लिए 14 करोड़ के बॉन्ड्स मिले थे. रिपोर्ट की माने तो इनबॉन्ड्स से 10 लाख रुपए का ब्याज हर महीने करिश्मा को मिलता है। इसके अलावा संजय के घरवालों ने शादी के दरम्यान जो गहने करिश्मा को दिए थे वह भी करिश्मा से वापस नहीं लिए गए थे।

Also Read- सालों बाद Sri Devi की तस्वीर देख भावुक हुए फैंस, पीठ पर बोनी नाम लिखा देख किया सवाल!

Also Read- Rekha की इस आदत से अमिताभ बच्चन को होती थी बेहद चिढ़न, बिग बी ने गुस्से में एक दिन…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular