Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Kareena Kapoor ने मलाइका के ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor से शादी करने...

जब Kareena Kapoor ने मलाइका के ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor से शादी करने कही बात, नाराज सैफ ने दी यह नसीहत

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। जिसके पीछे का कारण है उनका बेबाक रवैया। ऐसे में सवाल फिर चाहे फ़िल्म को ले कर हो या खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर। करीना (Kareena Kapoor) हर मुद्दे पर जवाब बड़ी बेवाकी देना जानती है।

जब Kareena Kapoor ने मलाइका के ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor से शादी करने कही बात, नाराज सैफ ने दी यह नसीहत

कई मौके ऐसे भी रहे है जब करीना का जवाब सुनकर रिपोर्टरों की बोलती तक बंद हो चुकी है। ऐसा ही एक वाक्या फिल्म एंड के प्रमोशन के दौरान देखने को मिला था। जहां करीना पहुंची थी। इस इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने उनके पति सैफ अली खान से जुड़ा सवाल पूछ लिया। करीना ने जिस लहजे में इस सवाल का जवाब दिया उससे साफ हो गया कि उन्हें यह सवाल रास नहीं आया।

बता दें कि फ़िल्म ‘की एंड का’ एक अलग मुद्दे को समाज के सामने ले कर आई थी। जिसमें फ़िल्म में हीरो की भूमिका में अर्जुन कपूर थे, जो एक हाउस हसबैंड की भूमिका में थे। जबकि करीना कपूर (Kareena Kapoor) वर्किंग वूमेन की भूमिका निभा रही थी। इवेंट में रिपोर्टर ने करीना के ऑनस्क्रीन पति की तुलना रियल लाइफ पति यानी की सैफ अली खान से करते हुए सवाल पूछ डाला था।

इस दौरान करीना का चेहरा यह साफ बयां कर रहा था कि उन्हें यह सवाल कितना बुरा लगा। उन्होंने हंसते हुए तुनकमिजाजी से जवाब दिया। रिपोर्ट की माने तो करीना ने कहा कि अर्जुन को इतनी मेहनत करता देख लगता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं’। हालांकि बाद में करीना ने रिपोर्टर से कहा कि आपका सवाल ही पूरी तरह गलत है। किसी भी तरह से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सैफ अली खान में तुलना नहीं की जा सकती है।

बता दें कि उस दौरान खबर आई यह भी आई थी कि फ़िल्म के दौरान अक्सर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) करीना कपूर (Kareena Kapoor) को रात में फोन किया करते थे। ऐसे में अर्जुन कपूर द्वारा रोज रात में करीना को फोन करना सैफ को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। जिससे एक बार वह काफी नाराज हो गए थे।

रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इस बात की पुष्टि भी की थी एक दिन अर्जुन का कॉल मैंने पिक किया और उनसे बात की। हालांकि मैं समझा कि रात में कॉल करने की वजह काम से रिलेटेड हो, लेकिन सुबह का भी तो इंतजार किया जा सकता था। सैफ आगे कहते है कि करीना अर्जुन से हर मामले में काफी बड़ी हैं। ऐसे में उन्हें सीनियरिटी का ख्याल रखना चाहिए और अदब से पेश आना चाहिए।

Also Read- Drisyam फिल्म में अनु का किरदार निभाने वाली Mrunal Jadhav की लेटेस्ट तस्वीर देख रह जांएगे हैरान

Also Read- Republic Day 2022 : देशभक्ति से ओतप्रोत गणतंत्र दिवस पर देखें यह फिल्में

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular