Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब अमिताभ बच्चन के हाथों पिता रणवीर कपूर को पिटता देख जोर-जोर...

जब अमिताभ बच्चन के हाथों पिता रणवीर कपूर को पिटता देख जोर-जोर से रोने लगी Kareena Kapoor, पैर पकड़कर कहा-मत मारिए

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए करीना ने खूब मेहनत की है। करीना की गिनती आज एक बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में की जाती हैं। करीना इंडस्ट्री के लगभग सभी सितारों के साथ अब तक काम चुकी हैं। फिल्मों के साथ ही करीना सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी से फैंस को रूबरू कराती रहती हैं। करीना के दुनियाभर में करोड़ों में फैंस हैं। जो उनकी फिल्मों को खूब पसंद करते हैं। करीना से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जिसे हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए शेयर किया है।

जब अमिताभ बच्चन के हाथों पिता रणवीर कपूर को पिटता देख जोर-जोर से रोने लगी Kareena Kapoor, पैर पकड़कर कहा-मत मारिए

दरअसल यह बात उन दिनों की है जब करीना (Kareena Kapoor) की उम्र 3 से 4 साल थी। यह बात तो सभी जानते हैं करीना एक स्टार किड्स हैं। वह इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर की बेटी हैं। 80 के दशक में रणधीर कपूर फिल्मों में खूब एक्टिव थे। इसी दौर में रणधीर कपूर ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म पुकार की थी। जब फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही थी। तो एक दिन पिता रणधीर कपूर करीना को भी सेट पर ले गए। उस दिन इत्तिफाक से अमिताभ बच्चन एवं रणवीर कपूर के बीच एक फाइट सीन शूट किया जाना था।

करीना (Kareena Kapoor) को सेट पर बैठाकर रणधीर कपूर सीन को शूट करने में बिजी हो गए। जैसे ही सेट पर अमिताभ बच्चन एवं रणवीर कपूर के बीच फाइट सीन शुरू हुई तो करीना कुर्सी में बैठे यह सब देख रही थी। लेकिन अमिताभ बच्चन जब रणधीर कपूर की पिटाई शुरू कर दिए। तो पिता को पिटता देख करीना जोर-जोर से रोने लगी। वह बुरी तरह से घबरा गई। इस बात का जिक्र अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉक के जरिए किया था। अमिताभ लिखते है कि पिता को पिटता देख करीना रोने लगती हैं। वह इस सीन से इतना घबरा जाती है कि कुछ देर में पास पहुंची और पैर पकड़कर कहने लगती है कि प्लीज मेरे पिताजी को मत मारिए।

करीना (Kareena Kapoor) की इस मासूमियत को देखकर वहां बैठे लोग हंसने लगते हैं। इस दरम्यान करीना को पैर में चोट भी लग जाती है। बाद में अमिताभ बच्चन उन्हें गोंद में उठाते हैं और उन्हें चुप कराते हैं। करीना के पैर में दबा लगाते हैं। जिसके बाद करीना चुप हो जाती हैं।

Also Read- जब Raveena को रोता देख भड़क उठे थे Sunny Deol, Akshay Kumar से ले ली थी दुश्मनी

Also Read- जब रैप वॉक के दौरान फट गई एक्ट्रेस Gauhar Khan की ड्रेस, सरेआम उठानी पड़ी शर्मिंदगी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular