Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Kareena Kapoor ने अजय देवगन संग लिपलॉप करने से कर दिया...

जब Kareena Kapoor ने अजय देवगन संग लिपलॉप करने से कर दिया मना, सामने आई यह वजह!

Kareena Kapoor बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री है। करीना बॉलीवुड में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। करीना की जोड़ी बॉलीवुड में कई सितारों संग पसंद की गई है। जिसमें शाहिद कपूर, आमिर खान, अजय देवगन जैसे सितारे शामिल है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक में करीना कपूर एवं अजय देगवन के बीच लिपलॉप सीन था। जिसे करने से बेवो ने साफ मना कर दिया था। आखिर किस वजह से करीना ने ऐसा किया चलिए जानते हैं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor ) ने अपनी फिल्म हिरोइन के लिए काफी इंटिमेंट सीन देकर उस दौरान हल्ला मचा दिया था। बॉलीवुड की बेबो ने एक इंटरव्यू के दौरान यह तक कहा था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कुछ भी देने से इनकार नहीं किया था। इसी दौरान करीना कपूर ने एक फिल्म को लेकर खुलासा भी किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ है। दरअसल करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि साल 2013 में आई फिल्म ‘सत्याग्रह’ में उन्हें अजय देवगन के साथ लिपलॉक सीन करना था, मगर यह करने से उन्होंने साफ मना कर दिया था।

हालांकि बात यह भी नहीं थी की करीना (Kareena Kapoor ) ने अजय देवगन के साथ उससे पहले फिल्मों में काम नहीं किया था, क्योंकि वे उनके साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी है जिनमें से गोलमाल 2, सिंघम 2, ओमकारा और सत्याग्रह, जैसी फिल्में काफी सफल भी साबित हुई थी। लेकिन सत्याग्रह फ़िल्म उनकी सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। क्योंकि इस फिल्म में ही उन्होंने अजय देवगन को लिपलॉक करने से साफ इंकार कर दिया था। इसकी वजह का खुलासा करीना ने कई साल बाद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

गौरतलब है कि 2013 में रिलीज होने वाली प्रकाश झा(Prakash Jha) की फिल्म सत्याग्रह में करीना और अजय देवगन की जोड़ी बड़े पर्दे पर थी। जानने योग्य बात यह है कि इसी फिल्म के रिलीज होने से कुछ समय पहले ही करीना (Kareena Kapoor ) और सैफ अली खान ने शादी रचाई थी। यानी यह वक्त वो था जब करीना सत्याग्रह(Satyagrah) की शूटिंग कर रही थी उसी समय साथ-साथ में वे अपनी शादी की तैयारियों में भी व्यस्त थी। यही वजह है कि उस वक्त करीना नहीं चाहती थी कि वो शादी के दौरान कोई भी ऐसी गलती करे जिसका असर उनकी जिंदगी पर पड़े और वो किसी नए पचड़े में पड़ जाए।

Also Read- जब रणवीर सिंह को इस हाल में देख भड़क उठे थे पिता जगजीत, नजर मिलाने लगे थे शर्माने…

Also Read- Sara Ali Khan स्वयं की शादी में साउथ सहित बॉलीवुड के इन सितारों को चाहती है बुलाना, कहा-उम्मीद करती हूं..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular