Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब 3 पैग लगते ही कुक को फ्रैंक होता देख Kapil Sharma...

जब 3 पैग लगते ही कुक को फ्रैंक होता देख Kapil Sharma ने पीएम को कर दिया था ट्वीट, फिर जो हुआ सख्ते में आ गए थे एक्टर

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म पर अपने किस्से कहानियों से धूम मचा रहे है। ऐसा ही किस्सा उन्होंने तब का बयां किया जब उन्होंने 8 पैग लगाकर पीएम मोटी को ट्वीट कर दिया था। उसके बाद जो हुआ उससे कपिल कई रातें सो नहीं पाए थे।

जब Kapil Sharma ने 8 पैग लगाकर किया पीएम मोदी को ट्वीट, फिर जो हुआ उससे एक्टर की हो गई थी कई रातें खराब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो आई एम नॉट डन येट नेटफ्लिक्स रिलीज हो चुका है। जहां एक्टर ने खुद से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज, अपना डिप्रेशन एवं नरेंद्र मोदी को किए ट्वीट पर का किस्सा सुनाया। की है। प्रोमो वीडियों में कपिल बताते है कि हम जैसे लोग 8 ड्रिंक पीकर जो शो चल रहा होता है उसे भी बंद करा बैठते हैं। आगे कपिल ने उस घटना का जिक्र किया जब वह 8 पैग लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर दिए थे। तब उन्हें खूब गालियां पड़ी थी।

शो में कपिल बताते है कि वह एक या दो ड्रिंक लेकर ट्विटर पर हाई प्रोफाइल लोगों से झगड़ा चालू कर देते हैं। कपिल बोलते हैं, कुछ लोग अकेले होने पर अकेलापन महसूस करते हैं, जैसा मैं। जिसकी खासकर शादी न हुई हो, वो फिर मन की बात किससे करे? तो मैं फिर ट्विटर पर चला जाता था।

कई रातें हुई खराब

एक्टर ने उस घटना का जिक्र किया जब वह नशे में प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर दिए थे। वह बताते है कि उस रात आखिर क्या हुआ था। कपिल (Kapil Sharma) बताते है कि वह दिन उनका खराब हो चुका था। लिहाजा सोचा कि रात अच्छी कर लिया जाए। लेकिन उन्हें क्या पता था कि एक रात सही करने के चक्कर में मेरी कई रातें खराब होगी।

मोदी समर्थकों ने दिया था यह रिएक्शन

कपिल बताते है कि पहला पैग जैसे ही उनके अंदर गया तो उन्हें घर के सिचुएशन पर गुस्सा आया। दूसरा पैग लेने के बाद उन्हें सोसायटी में कमियां दिखी। तो वहीं तीसरा पैग लेते ही वह नैशनल लेवल पर पहुंच गए। आगे कपिल (Kapil Sharma) बताते है कि इस दौरान मेरा कुक भी मेरे साथ था। वह कहते है कि मैंने सोचा कि तीन पैग लेने के बाद यदि मेरा कुक मेरे साथ फ्रैंक हो सकता तो मैं भी अपने बॉस के साथ फ्रैंक हो जाउं। लिहाजा मैंने सीधे मोदी को एक ट्वीट कर दिया। इसके बाद मोदी समर्थकों ने जो मुझे गालियां दी, उसे मैं बयां नहीं कर सकता।

किया था यह ट्वीट

बताते चले कि यह मामला साल 2016 का है। जब कपिल शर्मा ने देर रात प्रधानमंत्री मोदी जी को एक ट्वीट किया। ट्वीट में कपिल ने लिखा था कि मैं पिछले 5 साल एक 15 करोड़ इनकम टैक्स दे रहा हूं। बावजूद इसके आज मुझे अपना ऑफिस बनवाना है तो बीएमसी को मुझे 5 लाख घूस देनी पड़ रही है। ये है आपके अच्छे दिन!

Also Read- Twinkle Khanna की इन चार बड़ी फिल्मों को देखना नहीं पसंद करते अक्षय कुमार, ये रही बड़ी वजह!

Also Read- Brahmanandam Birthday : इतने करोड़ सम्पत्ति के मालिक है साउथ फिल्मों के कॉमेडियन ब्रम्हानंद, जाने Net Worth

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular