Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लिए मजे, कहा- लगता है...

जब कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लिए मजे, कहा- लगता है अपुनइच प्रसीडेंट हैं…

द कपिल शर्मा शो में आए दिन सेलीब्रिटी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचते रहते हैं। बीते दिनों हीरोपंती 2 फिल्म का प्रमोशन करने टाइगर श्राफ, नवाजजुद्दीन सिद्दकी सहित फिल्म के अन्य सदस्य पहुंचे। इस दौरान कपिल ने नवाज सिद्दी से मजे लेने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

दरअसल नवाज ने मुंबई में आलीशान बंगला बनाया है। जिसका नाम पिता की याद में ‘नवाब’ रखा है। साल के शुरूआत में नवाज के बंगले की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। नवाजुद्दीन का यह बंगला सफेद कलर का है। घर के अंदर एंटीक लुक है। हाल में जब नवाजुद्दीन हीरोपंती 2 फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा पहुंचे तो कपिल ने नवाज से जमकर मजे लिए। इस दौरान कपिल ने नवाज के इस बंगले का जिक्र किया। नवाजुद्दीन से कपिल ने पूछा क्या आपको कभी व्हाइट हाउस के प्रेसिडेंट जैसा महसूस नहीं होता।

जब कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लिए मजे, कहा- लगता है अपुनइच प्रसीडेंट हैं…

बता दें कि सोनी टीवी ने शो का यह वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। प्रोमो वीडियो में तारा सुतारिया, टाइगर श्राफ, निर्देशक अहमद खान आदि पहुंचे हुए थे। इस दौरान कपिल नवाजुद्दीन से कहते है कि भाई अपने बंगला काफी खूबसूरत बनवाया है। कई तस्वीरें सामने आई हैं तो हमने देखा पूरा व्हाइट हाउस जैसा है। जब आप घर के अंदर बैठे रहते हो तो कभी आपको यह फीलिंग नहीं आती कि अपुल ही प्रेसीडेंट है। कपिल की बातें सुनकर नवाजुद्दीन ठहाके लगाने लगते हैं।

कपिल यही नहीं रूकते हैं आगे वह नवाजुद्दीन से कहते है कि व्यक्ति अगर शर्ट भी नई सिलवा लें तो सम्हल कर पहनता है कि कहीं गंदी न हो जाए। ऐसे में आपने सफेद बंगला बनवाया हैं तो क्या आप कबूतर उड़ाने छत पर जाते हो।
बताते चले कि इस साल जनवरी माह में नवाजुद्दीन ने अपने बंगले की फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि एक एक्टर कभी खराब इंसान नहीं हो सकता है। क्योकि उसके अंदर जो पवित्रता होती है उसे अच्छे एक्ट के रूप में बाहर लेकर आती है।

Also Read- 10 Rupees Rare Note : 10 रूपए का यह अति दुर्लभ नोट दिलाएगा पूरे 50 हजार, दो-चार हुए तो बन जाएंगे लखपति

Also Read- Business Idea : गांव हो या शहर हर जगह है इस बिजनेस की खूब डिमाण्ड, दिन की होगी 4 हजार की अंधाधुंध कमाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular