Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब रात 3 बजे नशे की हालत में शाहरूख खान के घर...

जब रात 3 बजे नशे की हालत में शाहरूख खान के घर घुस गए थे Kapil Sharma, तो सुपरस्टार ने कहा-मेरे बेडरूम में..

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नया शो ‘आई एम नॉट डन येट’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गया है। शो का टीजर जारी होने के बाद से ही कॉमेडियन सुर्खियों में बने हुए हैं। इस शो की इन दिनों खूब चर्चा है। प्रमोशन के दौरान कपिल ने कहा कि इस शो के जरिए वह टीवी शो से कुछ अलग करना चाहते थे। इस शो के जरिए उन्हें जोक्स सुनाने के लिए ज्यादा छूट मिली। इस शो के जरिए कपिल (Kapil Sharma) अपनी निजी जिंदगी के कई अनसुने किस्से साझा कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही एक किस्सा उन्होंने शाहरूख खान से जुड़ा बताया। जब वह देर रात 3 बजे नशे की हालत में किंग खान के घर घुस गए थे। शाहरूख के घर में उस दौरान पार्टी चल रही थी। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह थी कि कपिल को शाहरूख ने बुलाया भी नहीं था।

जब रात 3 बजे नशे की हालत में शाहरूख खान के घर घुस गए थे Kapil Sharma, तो सुपरस्टार ने कहा-मेरे बेडरूम में..

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किंग खान से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए बताते हैं कि जब वह ज्यादा मशहूर होने लगे तो उन्हें अपने पावर को लेकर गलत विचार आने लगे। वह बताते है कि एक बार वह अपनी कजिन के साथ कार में जा रहे थे। ऐसे में उनकी कजिन शाहरुख खान का घर देखना चाहती थी। कपिल (Kapil Sharma) कहते है कि उस वक्त मैं नशे की हालत में था जिससे कजिन की बात मान ली। उन्होंने कहा, हम वहां गए, तो वहां पार्टी चल रही थी। दरवाजे खुले थे, लिहाजा मैंने अपनी पॉपुलैरिटी का गलत इस्तेमाल करने का फैसला लिया। मैंने अपने ड्राइवर से कहा, कार को अंदर ले जाओ। सिक्योरिटी गार्ड ने मेरा चेहरा देखा और मुझे अंदर जाने दिया। गार्ड ने सोचा कि मुझे बुलाया गया होगा।

‘जब मैं अंदर गया तो मुझे एहसास हुआ कि हम यह सही नहीं कर रहे हैं। मैंने सोचा कि मुझे यहां से जाना चाहिए इतने में शाहरुख खान के कोई स्पेशल मैनेजर आए और हमें अंदर ले गए। उस समय 3 बज रहे थे। कपड़े भी क्या मैंने निक्कर पहनी हुई थी। स्केचर्स की एक जोड़ी के साथ और हाई हो रखा था। दरवाजा खोला तो देखा कि गौरी भाभी और उनकी 3-4 सहेलियां बैठी हुई हैं। वह भी सोची होगी कि शाहरुख ने मुझे बुलाया होगा। मैंने कहा ‘हैलो’ तो उन्होंने कहा शाहरुख अंदर है, प्लीज। मैं अंदर गया तो शाहरुख भाई अपने ही अंदाज में डांस करने में मशगूल थे।

आगे कपिल (Kapil Sharma) बताते है कि मैं उनके पास गया और कहा भाई सॉरी मेरी कजिन यहां है वह आपका घर देखना चाहती थी। गेट खुला था तो मैं अदर आ गया। तो शाहरूख कहते है कि अगर मेरे बेडरूम का दरवाजा खुला होता तो क्या तुम अंदर आ जाओगे!’ आगे कपिल कहते है कि शाहरूख मुझसे नाराज नहीं थे। शाहरूख ने मेरे साथ घंटो डांस किया। मैं सबसे आखिरी में उनके घर गया था। पार्टी समाप्त होने के बाद शाहरुख मुझे छोड़ने नीचे आए। इस दौरान उन्होंने पूरे स्टाफ के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

Also Read- Amrita Singh से तलाक के बाद बच्चों से मिलने तरसते थे Saif Ali Khan, सारा अली व इब्राहिम की एक झलक पाने करते थे यह काम!

Also Read- Kapil Sharma पहली बार 1200 रूपए लेकर पहुंचे थे मुम्बई, पैसे कम होने के चलते जुहू बीच में तेल मालिश..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular