जब कमल हसन ने जबदस्ती रेखा को कर दिया था किस, माफी मांगने के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया था यह जवाब

जब कमल हसन ने जबदस्ती रेखा को कर दिया था किस, माफी मांगने के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया था यह जवाब

कमल हसन ने एक बार रेखा को बगैर उनकी परमशीन फिल्म के एक सीन में किस कर दिया था। बुरी तरह घबराई एक्ट्रेस यह शिकायत लेकर डायरेक्टर के पास पहुंची थी। फिर डायरेक्टर ने जवाब में क्या कहा चलिए जानते हैं।
कमल हसन एवं रेखा दोनों ही सिने जगत के दिग्गज सितारे हैं। दोनों ही सितारों ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार कमल हसन ने रेखा के बगैर परमीशन के उन्हें किस कर लिया था। यह पूरा वाक्या किस फिल्म से जुड़ा हुआ चलिए जानते हैं।

दरअसल साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म पुन्नागई मन्नन में रेखा व कमल हसन एकसाथ नजर आए। इस फिल्म के एक सीन में कमल हसन ने रेखा को जबदस्ती कर लिया था। हैरानी की बात यह रही कि इस सीन के बारे में रेखा को किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं थी। जब शूट करते वक्त कमल हसन ने उन्हें एकाएक किस कर लिया तो वह बुरी तरह से घबरा गई। इस पूरे वाक्ये की शिकायत लेकर वह फिल्म के निर्देशक के पास गई। तो निर्देशक ने रेखा से कहा कि आप इस किस को ऐसा समझो कि किसी बड़े राजा ने एक छोटे बच्चे को किस किया है।

जब कमल हसन ने जबदस्ती रेखा को कर दिया था किस, माफी मांगने के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया था यह जवाब

अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि कमल हसन ने यह किस बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा को किया था, तो आप गलत सोच रहे हैं। क्योंकि यह रेखा दक्षिण भारतीय फिल्मों की दिग्गज अदाकारा रेखा है। जो कमल हसन के साथ पुन्नगई मन्नन फिल्म में नजर आई थी। फिल्म के निर्देशक सुरेश कृष्णा व बसंत थे। एक इंटरव्यू के दौरान जब रेखा से यह पूछा गया कि क्या जबदस्ती किस के लिए कमल हसन ने आपसे माफी मांगी। तो एक्ट्रेस ने कहा था कि इसमें माफी मांगने वाली क्या बात हैं। क्योंकि फिल्म अब सुपरहिट हो चुकी हैं।

बताते चले कि कमल हसन दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार हैं। जिन्होंने अपना फिल्मी करियर 1960 में महज 4 साल की उम्र में कलत्तू कन्नम्मा फिल्म के जरिए शुरू की थी। कमल हसन ने बतौर बाल कलाकार के रूप में तकरीबन 5 फिल्मों में काम किया। साउथ फिल्मों के अलावा कमल हसन बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। बेहतरीन अभिनय के लिए कमल हसन को पद्भूषण व पद्मश्री जैसे अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

Also Read- John Abraham ने कहा- शाहरूख खान के लिए मैं क्या कहूं, जब मैं मॉडलिंग करता था तब वो…

Also Read- Ranbir Kapoor की मां नीतू कपूर ने किया खुलासा, बताया कब Alia बहू बनकर आएगी उनके घर!

Leave a Reply

Your email address will not be published.